लॉकडाउन में फंसे थे एक्टर मनोज बाजपेयी, कराया हेल्थ चेकअप
लॉकडाउन में फंसे थे एक्टर मनोज बाजपेयी, कराया हेल्थ चेकअप
Share:

कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन के चलते अभिनेता मनोज बाजपेयी और दीपक डोबरियाल उत्तराखंड के नैनीताल में फंसे हैं। वे अपनी टीम के साथ रामगढ़ ब्लाक के सोनापानी स्टेट सतखोल में वुड हाउस रिजॉर्ट में ठहरे हैं।वहीं  मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनका वहां पहुंचकर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया।डॉ. चेतन टम्टा ने बताया कि मंगलवार को नथुवाखान और सतोली क्षेत्र में स्वास्थ्य परीक्षण अभियान चलाया गया था। इसके साथ ही जिसमें सतोली में फिल्म शूटिंग के लिए आए फिल्म अभिनेता मनोज बाजपेयी, उनके परिवार के साथ अभिनेता दीपक डोबरियाल समेत उनकी टीम के 23 सदस्यों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।

उन्होंने बताया कि दोनों अभिनेताओं ने स्वास्थ्य विभाग की टीम का हौसला बढ़ाने के साथ देश के स्वास्थ्य विभाग को धन्यवाद किया। दोनों अभिनेताओं ने देशवासियों से कहा कि डॉक्टर अपनी जान की परवाह किए बिना लोगों की जान बचा रहे हैं। इसलिए लोगों को स्वास्थ्य विभाग की टीम का सहयोग करना चाहिए।उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन का पालन कर होम क्वारंटीन हैं। साथ ही वह कोरोना वायरस के प्रति जागरूक हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की डॉ. चेतन ने बताया जांच में सभी लोग स्वस्थ्य पाए गए हैं। वहीं, दिल्ली से आए आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज और उनके परिवार के स्वास्थ्य परीक्षण में भी सभी लोग  स्वास्थ्य पाए गए।इस दौरान डॉ प्रदीप रावत और अन्य स्टाफ मौजूद रहा। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार क्षेत्र में बाहर से आए लोगों की जानकारी लेने के साथ उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही हैं।

कोरोना से साउथ कोरिया के बिगड़े हाल, मरने वालों की संख्या 50 के पार

मौत के कुएं में धकेल रहा कोरोना, हिलाकर रख देगा यह आंकड़ा

जानिये Zoom एप अकाउंट को डिलीट करने का आसान तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -