लॉकडाउन: कोरोना खेल रहा मौत का खेल, इस राज्य में सड़को पर नजर आए यमराज

कोरोना वायरस सबसे ज्यादा साउथ को प्रभावित कर रहा है. केरल में वायरस से जुड़े सबसे ज्यादा मामले सामने आए है. वही, आंध्र प्रदेश में लोगों को कोरोना वायरस पर जागरूक करने के लिए पुलिस अनोखे प्रयास करती दिख रही है. कर्नूल में कलाकारों की मदद से पुलिस एक ऐसा ही प्रयास करती नज़र आई. यहां पर पुलिस लोगों को यमराज की मदद से ये संदेश दे रही है कि अगर आप घर से बाहर निकलेंगे तो यमराज आपको ले जाएंगे.

मसूरी के पांच और नैनीताल के आठ जमाती निजामुद्दीन मरकज से लौटे

बुधवार को आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस के 43 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 87 हो गई है. माना जा रहा है कि उनमें से अधिकांश लोग पिछले महीने दिल्ली में तब्लीगी जमात की बैठक में शामिल हुए थे. वहीं कोरोना की रोकथाम के लिए आंध्र प्रदेश की पुलिस ने अनोखा तरीका अपनाया है.

उत्तराखंड के 280 जमाती पता लगा रही है ख़ुफ़िया तंत्र

इस मामले को लेकर धोन ग्रामीण पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में रहने के लिए इस बार हमने एक अनूठा तरीका अपनाया है. हम कलाकारों को यमराज, चित्रगुप्त और कोरोना के रूप में लाए. यह संदेश देना चाहते हैं कि यदि कोई सड़कों पर निकलता है, तो यमराज देख रहा है और वह उन्हें ले जाएगा. बता दें कि इससे पहले चेन्नई में पुलिस कोरोना हेलमेट पहनकर इस महामारी को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने का काम कर रही है. दरअसल, स्थानीय कलाकारों ने कोरोना हेलमेट तैयार किया है, जिसे पहनकर पुलिस लॉकडाउन के दौरान लोगों को सड़कों पर ना निकलने के लिए जागरुक कर रही है. खासकर चेन्नई पुलिस इस हेलमेट का इस्तेमाल मोटर चालकों पर प्रभाव डालने के लिए कर रही है.

केरल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कोरोना संदिग्धों को किया होम क्वारंटाइन

हॉस्पिटल ने जबरन दी छुट्टी तो, मरीज का हुआ ऐसा हाल

लॉकडाउन : भारी संख्या में विदेशी गोवा में फंसे, क्या होगी घर वापसी ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -