कोरोना वायरस : नही होगी राशन की कोई कमी, 24 घंटे यह सुविधा रहेगी चालू

Mar 27 2020 10:38 AM
कोरोना वायरस : नही होगी राशन की कोई कमी, 24 घंटे यह सुविधा रहेगी चालू

भारत में कोरोनोवायरस के खतरे का मुकाबला करने के लिए केंद्र द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के बीच, गोवा पुलिस ने शुक्रवार को एक एडवाइजरी जारी की है जिसमें लोगों को किराने की दुकानों पर जल्दबाजी न करने का आग्रह किया गया.साथ ही कहा है कि दुकानें 24 घंटे खुली रहेंगीष ऐसे में लोगों को एक साथ भीड़ इकट्ठा करने की जरुरत नहीं है.

कोरोना के कहर में मददगार साबित हो सकता है ये शानदार ऐप

इस मामले को लेकर पुलिस ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा किए गए ऐलान के मुताबिक, किराने की दुकानों को पूरे सप्ताह 24 घंटे खोला जाएगा.गोवा पुलिस ने लोगों को किराने का सामान खरीदने के लिए जल्दबाजी न करने की सलाह दी., साथ ही कहा कि क डाउन की पूरी अवधि समाप्त होने तक ये दुकाने खुली रहेंगी.तालाबंदी की पूरी अवधि के लिए दुकानें खुली रहेंगी, इसलिए लोगों को जल्दबाजी करने की आवश्यकता नहीं है.

इस वेबसाइट पर मिलेगी कोरोना वायरस की पल-पल की अपडेट

अगर बात करें विश्वविक कोरोना संक्रमण की तो अमेरिका में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 82,404 पहुंच गई है. यह आंकड़ा अमेरिकी समय के मुताबिक गुरुवार शाम छह बजे तक का है. आंकड़ा जॉन हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम साइंट एंड इंजीनियरिंग ने जारी है. रिपोर्ट् के मुताबिक अमेरिका ने कोरोनावायरस के मालमों में चीन को भी पीछे छोड़ दिया है और अब सबसे ज्यादा मरीज अमेरिका में हैं. विश्वभर में हर पांच घंटे से भी कम समय में 10 हजार केस सामने आ रहे हैं. न्यूयार्क में 37,802 केस सामने आए हैं, इसके बाद यह शहर कोरोना वायरस का केंद्र बिंदू बन गया है. न्यू जर्सी में 6,876 और कैलिफोर्निया में 3,802 केस दर्ज किए गए हैं. बता दें, पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के 526,044 के मामले सामने आ चुके हैं, जबकि इससे 23,709 मौत हो चुकी है.

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार का दावा, काह- अभी दूसरे चरण में ही है संक्रमण

कोरोना से संक्रमित हो जाएंगे भारत के चार करोड़ लोग ! रिपोर्ट में हुआ खौफनाक खुलासा

ज्योतिष के अनुसार जानिए कब खत्म होगा कोरोना का प्रकोप?