कोरोना का कहर रोकने के लिए सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात
कोरोना का कहर रोकने के लिए सीएम केजरीवाल ने बोली ये बात
Share:

भारत में लॉकडाउन का आज चौथा दिन है. लेकिन कोरोनावायरस का प्रकोप थमने का नाम ​नही ले रहा है. साथ ही, तमाम प्रयासों के बाद भी आज भी मजदूरों का पलायन जारी है. हालांकि पुलिस लोगों को इससे रोक रही है. वहीं दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर एक और कोरोना संक्रमित मरीज मिला है. यह मरीज हाल ही में फिलीपींस से लौटा है. दिल्ली एयरपोर्ट से युवक को झज्जर स्थित एम्स के कैंसर संस्थान स्थित क्वारंटीन वार्ड में रखा गया था. जहां सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद मरीज का उपचार शुरू कर दिया है. 

इस भीषण लापरवाही से हजारों लोगों पर मंडरा रहा कोरोना का खतरा

वायरस को लेकर केजरीवाल ने लोगों से अपील की है कि आप जहां हैं वहीं रहें वरना महामारी फैल जाएगी. सिर्फ यही नहीं उन्होंने बताया कि सभी इंतजाम किए जा रहे हैं.  1000 दुकानों में समय से पहले पहुंचा राशन पहुंच चुका है. 71 लाख लोगों तक राशन पहुंचेगा. हमने रहने और खाने की व्यवस्था कर दी है.

उत्तरपूर्व भारत में मास्क की किल्लत, सीएम बिप्लब देब ने बताया- घर पर कैसे बनाएं

आपकी जानकारी के ​लिए बता दे कि नोएडा में पांच और कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही शहर में संक्रमितों कुल संख्या बढ़कर 23 हो गई है. वही, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पलायन कर रहे लोगों से अपील की है की यूपी और दिल्ली दोनों सरकारों ने बसों का इंतजाम तो कर दिया है, लेकिन मेरी अभी भी सभी से अपील है कि वे जहां है, वहीं रहें. हमने दिल्ली में रहने, खाने-पीने सबका इंतजाम किया है. कृपया अपने घर पर ही रहें. अपने गांव ना जाएं, नहीं तो लॉकडाउन का मकसद ही खत्म हो जाएगा.

शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, इंदौर कलेक्टर पद पर काबिज हुए मनीष सिंह

कोरोना संकट में मदद के लिए आगे आए अर्जुन मुंडा, सांसद निधि से दिए एक करोड़

कोरोना संकट के बीच साधू संतों ने टाली अयोध्या 84 कोसी परिक्रमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -