जारी रह सकता है लॉकडाउन, मायावती ने बोली यह बात
जारी रह सकता है लॉकडाउन, मायावती ने बोली यह बात
Share:

दुनियाभर में चीन से फैले जानलेवा कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के​ लिए लॉकडाउन को 14 अप्रैल से आगे बढ़ाने पर जारी मंथन के बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने बड़ी पहल की है. मायावती फिलहाल तो लॉकडाउन बढ़ाने के समर्थन में हैं. इस बाबत उन्होंने शनिवार को तीन ट्वीट भी किया है.

तानाशाही पर उतर आया चीन, कोरोना के बहाने अफ्रीकी लोगों पर कर रहा अत्याचार

अपने बयान में मायावती ने कहा है कि अगर केंद्र सरकार लॉकडाउन की अवधि को आगे बढ़ाना चाह रही है तो वह इस फैसले के समर्थन में हैं और हमारी पार्टी केंद्र सरकार के इस फैसले का स्वागत करेगी. मायावती ने कहा कि यह मामला जनहित से जुड़ा है और बसपा जनहित से जुड़े हर फैसले का स्वागत करती है. बसपा मुखिया मायावती ने इसके साथ ही केंद्र तथा राज्य सरकार से अपील की है कि गरीबों, कमजोर तबकों, मजदूरों व किसानों आदि के हितों तथा इनकी मदद का जरूर ध्यान रखा जाए.

अगर नहीं लगाया जाता भारत में लॉकडाउन तो, ऐसा होता संक्रमित का आंकड़ा

इसके अलावा आगे मायावती ने कहा कि अगर सरकार गहन समीक्षा कर जनहित में कोरोना वायरस संक्रमण पर लॉक डाउन को आगे बढ़ाने पर कोई फैसला लेती है तो बसपा स्वागत करेगी. मायावती ने इस संबंध में शनिवार को तीन ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, " कोरोना वायरस के घातक प्रकोप की वजह से देश में जारी 21-दिवसीय लॉक डाउन को, इसकी हर स्तर पर गहन समीक्षा करके व व्यापक जनहित का भी पूरा-पूरा ध्यान रखकर यदि केन्द्र सरकार इसे और आगे बढ़ाने का कोई फैसला लेती है तो बीएसपी इसका स्वागत करेगी.

'लॉक डाउन बढ़ाकर पीएम मोदी ने लिया सही फैसला'

मध्यप्रदेश वासियों को लग सकता है बड़ा झटका, सीएम शिवराज ने पीएम मोदी से की ऐसी मांग

WHO का बड़ा बयान, कोरोना का पता लगाने के लिए इस टेस्ट को बताया सबसे अहम्

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -