यह गलतियां पंजाब में कोरोना संक्रमण की बनी वजह
यह गलतियां पंजाब में कोरोना संक्रमण की बनी वजह
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच पंजाब सरकार की लापरवाही से प्रदेश में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ गया है. सारा खेल नांदेड गई वॉल्वो बसों ने बिगाड़ा और फिर तीन गलतियां पड़ी भारीं. सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक, करीब 700 श्रद्धालु श्री हजूर साहिब से निजी वाहनों पर खुद यहां पहुंच गए. इन्हें न तो सीमा पर रोका गया और न ही उन्हें क्वारंटीन किया गया.

लॉकडाउन: मजदूरों की घर वापसी जारी, आज 1200 श्रमिकों को लेकर झारखंड पहुंचेगी ट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सरकार को इन श्रद्धालुओं के आने की भनक तक नहीं लगी. इतना ही नहीं, इन श्रद्धालुओं का गांव पहुंचने पर लोगों ने स्वागत भी किया. इस नतीजा यह निकला कि पंजाब के कई ऐसे जिलों में यह महामारी पैर पसारने लगी है, जहां इस पर काबू पा लिया गया था. अब सरकार इन श्रद्धालुओं को खोज खोजकर क्वारंटीन कर रही है. ये तीन गलतियां पड़ीं भारी

देशद्रोह के आरोप शरजील इमाम मामले में सुप्रीम कोर्ट ने NCT से माँगा जवाब

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पहली गलती तो श्री हजूर साहिब में हुई, जहां पर फंसे हुए श्रद्धालुओं की सिर्फ स्क्रीनिंग की, उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया गया. लगभग 3700 लोगों को वापस लाने के लिए पंजाब सरकार ने 80 बसें नांदेड़ भेजी थी. लेकिन हकीकत यह है कि 26 अप्रैल से पहले काफी लोग निजी वाहनों को लेकर पंजाब निकल चुके थे. वही, दूसरी गलती नाकों पर हुई. पंजाब में बेशक कर्फ्यू लगा था लेकिन फिर इन श्रद्धालुओं के इन निजी वाहनों को एंट्री दे दी गई. तीसरी गलती यह हुई कि पंजाब सरकार द्वारा भेजी बसों से वापस आए श्रद्धालुओं को कई जिलों में सीधा घर भेज दिया गया.

21 मई को मुंबई में होंगे विधान परिषद के चुनाव, चुनाव आयोग ने किया ऐलान

केरल से ओडिशा के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, मजदूरों को पहुंचाएगी घर

पालघर मॉब लिंचिंग: सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई विशेष कानून की मांग वाली याचिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -