कातिलाना लुक में नजर आई संभावना सेठ, यहाँ देखे फोटो
कातिलाना लुक में नजर आई संभावना सेठ, यहाँ देखे फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा संभावना सेठ भी इन दिनों लॉकडाउन के कारण घर पर रेस्ट कर रही हैं. सभी काम छोड़कर फिलहाल वह किचन संभाल रही हैं. लॉकडाउन के बहाने उन्होंने नया शौक शुरू किया है और इसे करते हुए वह बेहद खुश भी दिख रही हैं.

योगी बाबू का बड़ा बयान, कहा- भगवान मुरुगन इस बीमारी से हमे बचाएंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि संभावना ने अपने इंस्टा पर एक विडियो शेयर किया है. इसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी है कि अब वह यूट्यूब पर कुछ खास मनपसंदीदा खाना तैयार करते हुए विडियो लेकर आएंगी. फिलहाल उन्होंने कढ़ी पकोड़ा बनाकर फैंस के लिए विडियो शेयर किया है. यह विडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस इसे देखकर संभावना की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि उन्हें संभावना से इन दिनों में कुछ अलग करने की प्रेरणा मिली है और वे भी अब इस दिशा में आगे बढ़ेंगे.

कमल हासन ने कोरोना को लेकर कही यह बात...

अपने फैंस के लिए इससे पहले 20 मार्च को एक तस्वीर शेयर करते हुए संभावना ने जॉन एलिया का एक मशहूर शेर लिखा था. संभावना ने लिखा था, अब नहीं कोई बात खतरे की, अब सबको सभी से खतरा है| निश्चित रूप से उन्होंने कोरोना के संदर्भ में ही यह लिखा था. इसके साथ-साथ संभावना अपने फैंस से भी लगातार अपील कर रही हैं कि वे भी घर में बने रहें और कोरोना को मात देने के लिए सहयोग करें. इसके अलावा उन्होंने कई तस्वीरें शेयर कर यह भी बताने की कोशिश की है कि वह हर परिस्थिति के लिए तैयार रहती हैं क्योंकि उनके साथ उनका आत्मविश्वास है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

सामने आई साउथ एक्टर जयराम की बेटी के हल्दी की तस्वीरें 

ट्रांसजेंडर की सहायता के लिए आगे आई यह मशहूर एक्ट्रेस

अपनी फिल्म लूसिफर के लिए पृथ्वीराज ने लिखे भावनात्मक शब्द 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -