कोरोनावायरस हुआ बेकाबू, एक दिन में रिकॉर्ड 254 मौतें

Feb 14 2020 01:12 PM
कोरोनावायरस हुआ बेकाबू, एक दिन में रिकॉर्ड 254 मौतें

भारत के पड़ोसी मुल्क चीन में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार तक यहां वायरस से मरने वालों की संख्या 1486 तक पहुंच गई. चीन के हुबेई प्रांत में गुरुवार को 116 लोगों की मौत हुई. चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों ने इसकी जानकारी दी. चीन में अबतक इस वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों का आंकड़ा 64,627 पहुंच गया है.

नक्सलियों की कमर तोड़ने के लिए सीआरपीएफ तैयार, इस ​अभियान की करेगा शुरूआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 1483 तक पहुंच गया है. यहां गुरुवार को वायरस के प्रकोप से हुबेई प्रांत में 116 नई मौतें हुईं. प्रांतीय स्वास्थ्य आयोग ने कहा कि हार्ड-हिट प्रांत ने गुरुवार को 4,823 नए पुष्टि मामलों की सूचना दी.

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार की हालत जानकर, आप रह जायेंगे निशब्द

चीनी मीडिया के अनुसार, नए मामलों में 3,095 चिकित्सकीय निदान शामिल हैं, जिनकी पुष्टि की गई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि नवीनतम रिपोर्ट से प्रांत में कुल पुष्टि के मामले 51,986 हो गए हैं. नए मामलों ने देश में संक्रमण की संख्या को 64,627 कर दिया है. हालांकि राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग ने अभी तक राष्ट्रव्यापी आंकड़ों की घोषणा नहीं की है.चीन में कोरोना वायरस से एक दिन में रिकॉर्ड 254 मौतें हुईं.इस तरह इस महामारी से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 1367 पहुंच गई है.संक्रमित लोगों का आंकड़ा 60 हजार के करीब पहुंच गया है. चीन के वुहान शहर में 31 दिसंबर को कोरोना वायरस से पीड़ित पहला मरीज सामने आया था.

पुलवामा हमले पर राहुल गांधी ने पूछे तीन सवाल, भाजपा नेता बोले शर्म करो...

इस मामले को लेकर ठाकरे-देशमुख में पड़ी दरार!, सहयोगी पार्टी एनसीपी भी हुई नाराज

पुलवामा आतंकी हमला : राहुल गांधी ने जवानों की शहादत पर भाजपा को घेरा, गिनाई सुरक्षा खामी