जन्म के तुरंत बाद ही कोरोना की चपेट में आई मासूम
जन्म के तुरंत बाद ही कोरोना की चपेट में आई मासूम
Share:

जयपुर: बीते कई दिनों से देश भर में कोरोना के कई नए मामले सामने आ रहे है जंहा लोगों के संक्रमण और मौत की खबरे अब भी बरक़रार है. इस वायरस का संक्रमण आज इस कदर फैलता जा रहा है की लोगों का जीना हराम हो गया है. देश के कोने कोने से प्रतिदिन कोई न कोई नए मामले सामने आ रहे है. जंहा इस वायरस के कारण अब तक दुनियाभर में 1 लाख 65 हजार से अधिक मौते हो चुकी है. और अब भी यह नहीं कहा जा सकता की इस भयानक बीमारी पर कब तक काबू पाया जा सकता है. वहीं राजस्थान में एक मासूम बच्ची जन्म लेने के बाद ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है. यह इस तरह का देश का पहला मामला है. नागौर में एक गर्भवती महिला ने शनिवार को एक बच्ची को जन्म दिया था. जब बच्ची का टेस्ट किया गया तो उसमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मासूम का पूरा परिवार ही कोरोना वायरस की चपेट में है. सबसे पहले बच्ची के पिता का टेस्ट पॉजिटिव आया था. उसके बाद व्यक्ति की पत्नी का टेस्ट किया गया वो भी पॉजिटिव निकली. 16 अप्रैल को महिला और फिर उसके एक भाई समेत परिवार के 10 सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव मिले. 

वहीं इस मामले से जुड़े एक डॉक्टर ने कहा कि परिवार में ऐसी स्थिति हो चुकी है कि जब गर्भवती महिला को घर से लाया गया तो कोई उसके घर पर ताला लगाने वाला भी नहीं था. बता दें कि इससे पहले झुंझुनू जिले में ढाई महीने की बच्ची के पॉजिटिव मिलने का मामला सामने आया था.

मध्य प्रदेश में कब खुलेंगी शराब दुकानें ? राज्य सरकार ने जारी किया आदेश

योगी सरकार का ऐतिहासिक फैसला, यूपी में आए 5 लाख से अधिक प्रवासियों को देंगे रोज़गार

मुरादाबाद में एक साथ मिले 17 कोरोना मरीज, यहीं हुआ था डॉक्टरों पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -