राजस्थान : राज्य में 26 नए मामले आए सामने, हैरान कर देगा मौत का आंकड़ा

शुक्रवार को राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत होने के बाद राज्य में इस घातक वायरस से मरने वालों की संख्या 100 हो गई है. इस बीच, 26 नए मामले सामने आने से राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 3,453 हो गई है.

नोएडा में पटरी पर लौट रही जिंदगी, सैमसंग ने 3000 कर्मचारियों के साथ शुरू किया काम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि अजमेर में एक और संक्रमित की मौत हो गई. इससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 100 हो गई है.

क्या उत्तर प्रदेश में श्रमिकों को मिल पाएगा वेतन ?

इस मामले को लेकर अधिकारियों का कहना है कि ज्यादातर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी पीड़ित थे. इस बीच, राज्य में शुक्रवार सुबह नौ बजे तक कोरोना वायरस संक्रमण के 26 नए मामले आए जिनमें जयपुर में छह, पाली में पांच और उदयपुर, झालावाड़ एवं अजमेर में दो-दो नए मामले शामिल हैं. राज्य में अब तक मिले कुल संक्रमितों की संख्या 3,453 हो गई है. वही, राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के अलावा 61 वे लोग भी शामिल हैं, जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर एवं जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है.

बिहार के कई जिलों में तेज आंधी-तूफान के साथ हुई बारिश, पांच लोगों की मौत

अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए मुलायम यादव, बुधवार को हुए थे भर्ती

स्वदेश लाए गए 234 भारतीय, सिंगापुर से दिल्ली पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -