कोरोना वायरस : अब तक चीन में 1600 लोगों की हुई मौत, संक्रमण के खतरनाक आकड़े जारी
कोरोना वायरस : अब तक चीन में 1600 लोगों की हुई मौत, संक्रमण के खतरनाक आकड़े जारी
Share:

दुनिया के मुकाबले चीन में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. इस खतरनाक वायरस की वजह से चीन में अबतक 1600 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं चीन में 68000 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।शुक्रवार को संक्रमण के 2641 नए मामले सामने आए हैं. इस तरह संक्रमित होने वालों की संख्या चीन में 67 हजार से ज्यादा हो गई है. फ्रांस में कोरोना वायरस से पहली मौत की पुष्टि हुई है.

आरजेडी और कांग्रेस की बेचैनी बढ़ी, इन घटक दलों की बंद कमरे में हुई बातचीत

इस वायरस को लेकर नए आकड़े के अनुसार, 9,419 लोग बीमारी से उबर चुके हैं। 57,416 में से जो वर्तमान में नए कोरोनावायरस के कारण निमोनिया के लिए इलाज कर रहे हैं, 11,272 गंभीर स्थिति में हैं. जापानी तट पर फंसे क्रूज शिप पर कोरोना वायरस के 70 नए मामले सामने आए हैं. जापान के स्वास्थ्य मंत्री काट्सनोबु काटो के अनुसार कोविड ​​-19 (नए कोरोनोवायरस) के 70 नए मामले डायमंड क्रूज जहाज पर सामने आए हैं. मंत्री ने रविवार के एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जहाज पर कोरोनोवायरस संक्रमित लोगों की कुल संख्या अब 355 है.

बसपा प्रमुख मायावती को लगा एक और झटका, इस नेता की अन्य पार्टी में शामिल होने की संभावना

भारत के राज्य केरल में कोरोनावायरस के तीन मामलों सामने आए है, कासरगोड के कंजांगड़ जिला अस्पताल में इलाज कर रहे दूसरे मरीज को छुट्टी दे दी गई है.स्वास्थ्य मंत्री केके शैलजा ने कहा कि कोरोनोवायरस के बार-बार नकारात्मक परिणाम दिखाने वाले रोगी की घर पर निगरानी की जाएगी.नेपाल ने अपने 175 नागरिकों को चीन के हुबेई प्रांत से निकाल लिया है. नेपाल के हिमालयन नेशन के दूतावास ने एक बयान में कहा कि  हिट हुबेई प्रांत के छह अलग-अलग शहरों के कुल 175 नेपाली नागरिकों को वुहान से एयरलिफ्ट किया गया है.

संघ प्रमुख के बयान पर ओवैसी का तंज, कहा- भागवत बताएं लोग क्यों कर रहे आंदोलन ?

जामिया यूनिवर्सिटी ने जारी किया Video, लाइब्रेरी में छात्रों पर डंडे बरसा रही पुलिस

Board Exams: अब पढ़ाई के समय कोई करे शोर तो इस तरह कर सकते हैं UP पुलिस से शिकायत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -