राजस्थान : पुलिसकर्मियों पर हो रहा हमला, जानें क्यों

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के बीच राजस्थान के टोंक में आज गश्त के दौरान तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. एडिशनल एसपी विपिन शर्मा ने बताया कि कसाई मुहल्ले में कुछ लोगों द्वारा पुलिस बल पर हमला किया गया. हम कुछ लोगों को पूछताछ और जांच के लिए लेकर आए हैं. वही, राजस्थान में कोरोना वायरस से एक और व्यक्ति की मौत हो गई और संक्रमण के 38 नए मामले सामने आने से राज्य में इस वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,169 हो गई. राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) रोहित कुमार सिंह ने बताया कि एमडीएम अस्पताल जोधपुर में भर्ती एक रोगी की बृहस्पतिवार देर रात मौत हो गई. यह व्यक्ति (56 वर्ष) 15 अप्रैल को संक्रमित पाया गया था. उसे ह्रदय संबंधी बीमारी भी थी.

मुरादाबाद में रात 3 बजे लगी कोर्ट, जेल भेजे गए डॉक्टर पर हमला करने वाले 17 पत्थरबाज

इस मामले को लेकर अधिकारियों ने बताया कि राज्य में कोरोना वायस संक्रमण से अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है. इस बीच, शुक्रवार को राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए. इनमें जयपुर में पांच, जोधपुर में 18, टोंक में छह, कोटा में चार, नागौर में दो, झुंझुनू एवं झालावाड़ में एक-एक मामले पाए गए हैं. राज्य में संक्रमित लोगों की कुल संख्या बढ़कर 1,169 हो गई है.

भारतीय शोधकर्ताओं को मिली बड़ी कामयाबी, तेज और सस्ती होगी कोरोना जांच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों में दो इतालवी नागरिकों के साथ साथ 55 वे लोग भी हैं जिन्हें ईरान से लाकर जोधपुर व जैसलमेर में सेना के आरोग्य केंद्रों में ठहराया गया है. राज्यभर में 22 मार्च से लॉकडाउन लागू है और कम से कम 40 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा हुआ है.

तेज़ रफ़्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा, 3 की मौत, 12 घायल

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा फैसला, प्राइवेट स्कूलों को दिया ये आदेश

गोंडा में कोरोना संक्रमित केस मिलने से हड़कंप, जिले की सभी बॉर्डर्स सील

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -