बीते 24 घंटे में दिल्ली में फिर सामने आए 5482 नए मामले, 98 मरीज़ों की मौत
बीते 24 घंटे में दिल्ली में फिर सामने आए 5482 नए मामले, 98 मरीज़ों की मौत
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्‍ली में बीते शुक्रवार को ए‍क बार फिर से कोरोना संक्रमण के केस ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी दरअसल बीते कल बहुत अधिक मात्रा में कोरोना संक्रमण के मामले दर्ज किए गए है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने हाल ही में एक बुलेटिन जारी की है जिसके अनुसार दिल्‍ली में 27 नवंबर को 5,482 नए मामले सामने आए हैं। वहीँ बताया जा रहा है इनमे से 98 मरीज़ों की मौत हो गई है। आपको हम यह भी बता दें कि बीते 24 घंटों में 5,937 मरीज ठीक भी हुए हैं जिसके बाद राजधानी में एक्टिव केसेज़ की संख्या अब 38,181 हो गई है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए केन्‍द्र सरकार ने 31 दिसंबर तक के लिए नई गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। उसी गाइडलाइंस के मुताबिक राज्‍यों को नाइट कर्फ्यू लगाने की आज़ादी दे दी गई है। इसके अलावा कंटेनमेंट ज़ोन के बाहर कर्फ्यू लगाने के लिए केन्‍द्र के साथ चर्चा करने के लिए कहा गया है। वैसे आप जानते ही होंगे इस समय राजधानी दिल्‍ली में बाहर से आने वाले लोगों के लिए रैपिड टेस्टिंग तेज हो चुकी है।

इसके अलावा संक्रमितों के इलाज के लिए और अधिक ICU बेड्स लगाने की भी तैयारी कर ली गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते 10 दिनों में दिल्‍ली में एक हजार से ज्‍यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हुई है जो चौकाने वाला आंकड़ा है। इस बारे में एक्‍सपर्ट्स का कहना है कि दिल्‍ली में प्रदूषण के असर के कारण कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता चला जा रहा है।

आज है त्रयोदशी, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त

प्रधानमंत्री कल सुबह पहुंचेगे चांगोदर औद्योगिक क्षेत्र

ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कॉक्स एंड किंग प्रमोटर पीटर केरकर को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -