किम शर्मा को 'कोरोना' से याद आई बियर, फोटो शेयर कर लिखा ये कैप्शन
किम शर्मा को 'कोरोना' से याद आई बियर, फोटो शेयर कर लिखा ये कैप्शन
Share:

चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब पुरे विश्व में फैल गया हैं. इसका असर भारत में भी दिखा रहा है. ऐसे में फिल्मों से लेकर सिनेमा के कार्यक्रमों तक इसका प्रभाव दिख रहा है. वहीं सितारे भी कोरोनावायरस से सभी को सुरक्षित रहने की लगातार सलाह दे रहे हैं. लेकिन इस बीच एक बॉलीवुड अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसके चलते वो चर्चा में आ गई हैं. दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री किम शर्मा ने कोरोना वायरस से जुड़ा एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने कोरोना बीयर का जिक्र किया है. किम शर्मा के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति झंगियानी भी तस्वीर में नजर आ रही हैं. किम का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में किम शर्मा ने लिखा, 'बैंकॉक में एक रात, जब हम मौजमस्ती में गुम थे. उस समय 'कोरोना' का मतलब फैंसी बीयर हुआ करता था. ' वहीं प्रीति ने भी किम शर्मा को जवाब देने में भी देरी नहीं की. प्रीति ने लिखा, 'नाइटआउट का मतलब बीच पर पहने जाने वाले कपड़े और कोई मेकअप नहीं. ' किम शर्मा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कुछ यूजर्स उन्हें इस गंभीर मामले पर मजाक करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं कुछ को किम का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानकारी के लिए बता दें की अभिनेत्री किम शर्मा और प्रीति झंगियानी फिल्म मोहब्बते में एक साथ नजर आईं थीं. इस फिल्म में किम की जोड़ी जुगल हंसराज और प्रीति की जोड़ी जिमी शेरगिल के साथ बनी थी. वहीं फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदार में थे. इसके साथ ही ऐश्वर्या राय ने भी फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी.

सई मांजेरकर और आयुष शर्मा का रोमांस भरा म्यूजिक वीडियो का मोशन पोस्टर हुआ आउट

सिंगर अकासा सिंह का बड़ा बयान, कहा- 'गीतकार लौव विनम्र और जोश से भरपूर इंसान'

फिल्मों की रिलीज पर कोरोनावायरस का असर, अक्षय की बढ़ी परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -