इस तरह वायु सेना कोरोना से मुकाबले में कर रही मदद
इस तरह वायु सेना कोरोना से मुकाबले में कर रही मदद
Share:

देश में इस समय तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है. वायरस से मुकाबला करने के लिए भारतीय वायु सेना पूरी तरह से देश की सेवा में लगी है. COVID-19 से निपटने के लिए भारतीय वायु सेना सभी तरह की महत्वपूर्ण चिकित्सा आपूर्ति को पूरा करने में लगी है. इसमें सभी एयरक्राफ्ट द्वारा मेडिकल सप्लाइज ICMR और अन्य एजेंसियों तक पहुंचाई जा रही हैं, इन एयरक्राफाट्स में C-17, C-130 सुपर हरक्यूलेस, AN-32 and डॉर्नियर का इस्तेमाल किया जा रहा है.

इंदौर में लॉकडाउन पर और बरती जाएगी सख्ती, ऑड-ईवन आदेश भी हुए निरस्त

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुंबई में एक 40 वर्षीय कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमित की मौत हो गई है. इस महिला को कल अस्पताल में भर्ता करवाया गया था. महाराष्ट्र में अब तक 186 मामलों की पुष्टि की जा चुकी है, जिनमें से अब तक 25 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. इसके अलावा केरल में भी संक्रमितों का आंकड़ा 182 हो गया है, जिनमें से 15 लोग ठीक हो चुके हैं और एक की मौत हो गई है.

कपिल सिब्बल का पीएम मोदी पर हमला, कहा- जनता कर्फ्यू के लिए नोटिस, लॉकडाउन के लिए क्यों नहीं ?

महामारी के वजह से देशभर में लॉकडाउन के बाद कई लोग बेघर हो गए हैं, जिसके चलते वो पैदल ही अपने घरों को निकल गए हैं. इन लोगों के लिए दिल्ली सरकार के कई स्कूलों को अस्थायी घरों में तब्दील किया जा रहा है.कोरोना वायरस से संक्रमित स्पेन की राजकुमारी मारिया टेरेसा की मौत हो गई है. वो 86 वर्ष की थीं, जिनकी मौत की जानकारी उनके भाई प्रिंस सिक्सटो एनरिके डी बॉरबेन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है. कोरोना वायरस से किसी शाही परिवार में यह पहली मौत है. उनके भाई ने अपने पोस्ट में बताया कि 26 मार्च को उनका निधन हो गया था.

टीम इंडिया की 16 वर्षीय महिला क्रिकेटर ने कोरोना से लड़ने के लिए दिए एक लाख रुपए

जम्मू कश्मीर में 'कोरोना' महामारी से दूसरी मौत. लोगों में दहशत का माहौल

लॉकडाउन में बिजली विभाग का बड़ा फैसला, 3 महीने के औसत के आधार पर आएगा अप्रैल का बिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -