लॉकडाउन में भी कोरोना का कहर जारी, 15 हजार के पार पहुंचा संक्रमण का आंकड़ा

देशव्यापी लॉकडाउन की बीच कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. देश में अब तक 15 हजार से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 500 के पार पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक रविवार(19 अप्रैल) सुबह 8 बजे तक देश में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 15,712 हो गई है.

लॉकडाउन में कभी ऊंटनी का दूध तो, कभी इन जरूरी सामानों को पार्सल कर रहा रेलवे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश के अंदर कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 507 तक पहुंच गया है. भारत में कोरोना वायरस से 2230 मरीज ठीक हो चुके हैं.देश भर में फिलहाल 12,974 मरीज अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. 

आइसोलेशन वार्ड में तब्दील होंगी खूबसूरत हाउसबोट्स, केरल सरकार ने शुरू की कवायद

अगर आपको नही पता तो बता दे कि देश में आए कुल मामलों में सबसे अधिक पॉजिटव मामलों के साथ महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के अब तक 3651 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं 211 लोगों की कोरोना से यहां मौत हो चुकी है. राज्य में कोराना से 365 मरीज ठीक भी हो चुके हैं. वहीं दूसरे नंबर पर दिल्ली में अब तक 1893 मामले सामने आ चुके हैं. दिल्ली में कोरोना से अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है. यहां कोरोना से 72 मरीज ठीक हो चुके हैं. तीसरे नंबर पर मध्य प्रदेश में अब तक 1407 मामले सामने आ चुके हैं. यहां मौत का आंकड़ा 70 तक पहुंच चुका है. एमपी में 127 मरीज ठीक हुए हैं.

एशिया के सबसे कम उम्र के कोरोना पेशेंट की मौत, डेढ़ माह के मासूम ने दुनिया को कहा अलविदा

500 के पार पहुंचा मौतों का आंकड़ा, देशभर में कोरोना को लेकर हाहाकार

केरल और कोरोना के बीच डटकर खड़ी है ये वीरांगना, लोग प्यार से बुलाते हैं टीचर अम्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -