CORONAVIRUS: पानीपत में मिला कोरोना का तीसरा संदिग्ध

CORONAVIRUS: पानीपत में मिला कोरोना का तीसरा संदिग्ध

नई दिल्ली: एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 18000 से अधिक हो चुकी है. जंहा लॉक डाउन के तीसरे दिन यानी बुधवार को पुलिस की सख्ती और प्रधानमंत्री की अपील का असर सड़कों पर दिख रहा है. पूरे देश समेत दिल्ली-एनसीआर में की हर सड़क गली और मोहल्लों में सन्नाटा पसरा हुआ है. अधिकतर लोग घरों में कैद हैं. हालांकि जरूरी सामान की खरीदारी के लिए लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं.

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के लिए दिल्ली पुलिस समेत तमाम शहरों की पुलिस व अर्द्धसैनिक बल के जवान प्रमुख मार्गों से लेकर कॉलोनियों में मुस्तैद दिखाई दे रहे हैं. केवल उन्हीं लोगों को बाहर जाने दिया जा रहा है जो जरूरी सेवा में कार्यरत हैं. बाहर निकलने वालों से पुलिस माइक लगाकर अपील कर रही है कि वो अपने घरों में ही रहें. वहीं दिल्ली-एनसीआर में अब तक 59 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं.

ग्रेटर नोएडा में पुलिस पर किया पथराव, नियम उल्लंघन करने से मना कर रही थी पुलिस: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा में लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन करने वालों को जब पुलिस ने समझाया तो वो लोग पुलिस पर पथराव करने लगे. जिसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर जाने लगी. इसी बीच आरोपियों के परिजन आ गए और दोनों पक्षों में मामूली झड़प हो गई.

Naagin 4 : देव यानी विजयेंद्र कुमेरिया ने खोले अपने जीवन के कई राज़

कोरोना वायरस के भय में इस बीमारी के शिकार न हो जाए आप

सामने आया 'कोरोना' का सबसे बड़ा तोड़, वैज्ञानीक भी रह गए हैरान