उत्तराखंड में दुकानदारों को धमकाने पर छह लोगों पर मुकदमा
उत्तराखंड में दुकानदारों को धमकाने पर छह लोगों पर मुकदमा
Share:

हल्द्वानी के एफटीआई तिराहे पर दुकानदार को धमकाने पर कोतवाली पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। मिली हुई जानकारी के अनुसार बनभूलपुरा के दुकानदार जावेद ने एफटीआई तिराहे पर फलों की दुकान लगाई थी। वहीं इस दौरान कुछ लोग उस पर दुकान बंद करने का दबाव बनाने लगे। 

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस
उनका कहना था कि बनभूलपुरा के कुछ लोग कोरोना संक्रमित हैं।इसके साथ ही  इस कारण वायरस खत्म होने के बाद ही उसे दुकान लगानी होगी। इस बीच किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं शिकायत पुलिस तक पहुंचने पर मेडिकल चौकी प्रभारी मनवर सिंह ने छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं पुलिस इस मामले में सभी आरोपियों की तलाश कर रही है। इसके साथ ही कोतवाल संजय कुमार ने कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बनभूलपुरा क्षेत्र को पुलिस ने किया सील
कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस ने मंगलवार को बनभूलपुरा को चार सेक्टरों में बांटकर सील कर दिया। 28 गलियों के रास्तों को बंद किया गया है। यहां 72 घंटों के लिए वाहनों की आवाजाही पर रोक लगाई गई है। वहीं सिर्फ थाने की तरफ जाने वाली चोरगलिया रोड को बंद से मुक्त रखा गया है। वहीं बनभूलपुरा क्षेत्र में पांच जमातियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने और उनके संपर्क में आए 63 लोगों के मिलने से जिला प्रशासन की नींद उड़ हुई है। वहीं लोग सामाजिक दूरी बनाने के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे | वहीं अधिकारियों के समझाने के बाद भी लोग सामाजिक दूरी बनाने के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे थे। इस पर जिला प्रशासन ने क्षेत्र को सील कर दिया।इसके अलावा  पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम की रिपोर्ट के आधार पर काम कर रही है। वहीं हम बनभूलपुरा में 72 घंटे नाकेबंदी कर लोगों को सुरक्षित करना चाहते हैं। इलाके को सील करने का उद्देश्य कोरोना वायरस को दूर भगाना है।

कोरोना वायरस का शिकार हुई बॉलीवुड की यह अदाकारा! पोस्ट कर कही यह बात

आखरी कोरोना से अब तक कैसे बचा हुआ है तुर्कमेनिस्तान ?

जम्मू कश्मीर से रुला देने वाली खबर, मुठभेड़ में शहीद हुए 10 भारतीय जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -