उत्तराखंड में कोरोना ने ढाया कहर, 3 लोगों की हुई मौत
उत्तराखंड में कोरोना ने ढाया कहर, 3 लोगों की हुई मौत
Share:

देहरादून: राजकीय देहरादून मेडिकल हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की आज जान चली गई. तीनों के शवों को परिजनों के सुपुर्द कर कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है. जंहा इस बात पता चला है कि  उत्तरकाशी निवासी 71 वर्ष की महिला को तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. कोरोना के लक्षण नज़र आने पर कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा जा चुका था. कोरोना रिपोर्ट में पॉजिटिव आने पर मरीजों को निजी हॉस्पिटल से देहरादून हॉस्पिटल रेफर किया गया था. 

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने शनिवार देर रात को इमरजेंसी में पहुंचते ही दम तोड़ दिया था. जिसके अतिरिक्त हॉस्पिटल में भर्ती केहरी गांव, प्रेमनगर निवासी 68 साल के कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की भी शनिवार को ही मृत्यु हो गई.  मरीज को 26 जुलाई को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. ICU में उपचार के दौरान उनकी जान चली गई. 

वहीं, सेलाकुई निवासी 44 वर्षीय कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की भी देर रात जान से हाथ धोना पड़ा  हुई है. उन्हें 30 जुलाई को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. कोरोना के स्टेट कोआर्डिनेटर एवं राजकीय देहरादून मेडिकल हॉस्पिटल के डिप्टी एमएस डॉ एन एस खत्री ने कोरोना संक्रमित 3 मरीजों की मौत की पुष्टि की है.

राम मंदिर के लिए इस महिला ने 28 साल से नहीं खाया अन्न, 5 अगस्त को सफल होगी 'तपस्या'

कोरोना को मात देकर ठीक हुई 110 वर्षीय महिला, लोग बोले- 'वाह दादी'

सोनिया गाँधी की शैक्षणिक योग्यता पर स्वामी ने फिर उठाए सवाल, लोकसभा स्पीकर से की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -