प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 54, ठीक हुए इतने मरीज
प्रदेश में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 54, ठीक हुए इतने मरीज
Share:

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में मंगलवार को तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। नैनीताल की महिला मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई तो नर्स और मरीज के तीमारदार में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। एक ही दिन में कोरोना के तीन मामले आने से एम्स में हड़कंप मचा हुआ है। इसके साथ ही अब एम्स में चार कोरोना पॉजिटिव मरीज हो गए हैं। अपर सचिव स्वास्थ्य युगल किशोर पंत ने बताया कि एम्स में तीन मामले आने के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 54 पहुंच गई है। वहीं इनमें से 36 मरीज ठीक हो चुके हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दून अस्पताल में दो और कोरोना पॉजिटिव बुधवार को स्वस्थ्य हो गए हैं। दोनों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। दून अस्पताल के डिप्टी एसएस एवं कोरोना के स्टेट कोऑर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने इसकी पुष्टि की है। अब दून अस्पताल में एक दंपती सहित 10 पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं| एसडीआरएफ टीम प्रयागराज से 75 छात्रों को लेकर मंगलवार सुबह देहरादून पहुंंची। इन सभी छात्रों को मेडिकल जांच के बाद होम क्वारंटीन कर दिया गया। एसडीआरएफ के छह जवानों को भी संस्थागत क्वारंटीन किया गया है।

इसके साथ ही एसडीआरएफ की सेनानायक तृप्ति भट्ट ने बताया कि 26 अप्रैल को एसडीआरएफ के छह जवान उत्तराखंड परिवहन की चार बसें लेकर गए थे। चिकित्सीय प्रशिक्षण में छात्रों का तापमान सामान्य पाया गया। मंगलवार सुबह नौ बजे टीम छात्रों को लेकर महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज रायपुर पहुंची।68 छात्र देहरादून, पांच उत्तरकाशी, एक-एक छात्र चमोली और टिहरी के हैं। दून से इन छात्रों को उनके घरों तक भेजा गया। बता दें महाराष्ट्र, औरंगाबाद, अहमदाबाद, दिल्ली आदि देश के दूसरे हिस्सो से भी छात्र और छात्राएं घर आने के लिए सरकार और पुलिस अफसरों के संपर्क में हैं।

लॉकडाउन के बीच हुई यह अनोखी शादी रहेगी यादगार, देखे वीडियो

अचानक अमेरिका ने दिखाई कड़वाहट, व्हाइट हाउस ने ट्विटर पर पीएम मोदी को किया अनफॉलो

आज विधि-विधान से खोले गए केदारनाथ के कपाट, पीएम मोदी के नाम की गई प्रथम पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -