युवक ने क्वारंटीन सेंटर में घुसकर युवती से की छेड़छाड़

गुसाईपुर आनंदपुर स्थित प्राइमरी स्कूल में बनाए गए क्वारंटीन सेंटर में घुसकर रविवार की सुबह एक मनचले ने युवती से छेड़खानी कर दी। इसके साथ ही युवती के शोर मचाने पर सेंटर में मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें की पिटाई करने के बाद युवक को मुखानी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्कूल के सहायक अध्यापक लाल नाथ गोस्वामी ने बताया कि पूरनपुर निवासी जोगेंद्र सिंह का नौकर रिंकू रविवार की सुबह क्वारंटीन सेंटर में घुस गया। उसने आनंदपुर की प्रवासी युवती को अश्लील इशारे किए। इसके बाद अभद्र टिप्पणी करने लगा।युवती ने विरोध किया तो वह गाली गलौच करने लगा। युवती के शोर मचाने पर सेंटर में मौजूद ओमप्रकाश शर्मा ने उसे पकड़ लिया। 

मिली हुई जानकारी मिलने पर कुंदन सिंह, संतोष कुमार और लाल नाथ गोस्वामी पहुंच गए। वे आरोपी को मुखानी थाना ले आए।पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपी रिंकू मूल रूप से बरेली जिले के मीरगंज का रहने वाला है। इसके अलावा थाना अध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि पुलिस ने शिक्षक की तहरीर पर धारा 354 के तहत केस दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

भारतीय दवा को खतरनाक बताना WHO को पड़ा भारी, वैज्ञानिकों ने कहा-नहीं चाहिए आपका सुझाव

ट्विटर पर दोबारा एक्टिव हुईं जायरा वसीम, कहा- 'इंसान हूं, मुझे भी ब्रेक लेने की इजाजत'

वैली सेंटर में हुई विमान दुर्घटना, पायलट की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -