गायक जुबिन नौटियाल के पिता को हुआ कोरोना, एम्स ऋषिकेश में हुए एडमिट

गायक जुबिन नौटियाल के पिता को हुआ कोरोना, एम्स ऋषिकेश में हुए एडमिट

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर गायक जुबिन नौटियाल के पिता तथा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रामशरण नौटियाल में भी COVID-19 संक्रमण पाया गया है. उन्हें एम्स ऋषिकेश हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. नौटियाल फैमिली के सभी मेंबर होम आईसोलेट हो गए हैं.

वही रामशरण नौटियाल ने करीब 2 घंटे पूर्व फेसबुक पर यह सुचना अपने शुभचिंतकों के मध्य शेयर की है. जिसमें नौटियाल ने कहा कि आरम्भिक लक्षणों की वजह से उन्होंने COVID-19 जाँच कार्रवाई. जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. आगे बताते हुए नौटियाल ने कहा कि वह पूरी प्रकार से ठीक हैं, तथा डॉक्टरों की सलाह पर एम्स ऋषिकेश में एडमिट हो रहे हैं. नौटियाल ने फेसबुक पर बताया कि जो भी उनके प्रतिदिन कांटेक्ट में रहे, पूरी फैमिली और स्टाफ का तुरंत COVID-19 टेस्ट करा लिया गया. जो कि महासू देवता की कृपा से नकारात्मक आया है.

उन्होंने शुभचिंतकों से आग्रह किया है कि COVID-19 एक वैश्विक महामारी है. आप सभी से भी निवेदन है कि अपना तथा अपने प्रियजनों का खास तौर पर ध्यान रखें. शहर के मुख्य चिकित्सा अफसर डॉ. बीसी रमोला ने रामशरण नौटियाल में COVID-19 संक्रमण की पुष्टि की है. वही बुधवार को राज्य में चार सौ से ज्यादा COVID-19 संक्रमित मिले है. वहीं एम्स ऋषिकेश में चार COVID-19 संक्रमित मरीजों की मृत्यु हुई. राज्य में COVID-19 संक्रमित केसों की संख्या 10886 पहुंच गई है. इसी के साथ देश में कोरोना के लक्षणों में निरंतर वृद्धि हो रही है. साथ ही अब बॉलीवुड के कई लोग भी इसकी चपेट में आ चुके है, तथा जरुरी है की हम सतर्कता बरतें.

सोनू सूद के कारण चल सकेगी यूपी की प्रज्ञा, पिता ने दिया भगवान का दर्जा

संजय दत्त को अमेरिका जाने में आ सकती है कई दिक्कतें, जाने पूरा मामलारिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा, इन्हे किया था 63 बार कॉल

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की एक और डिमांड, लंदन के 'मैडम तुसाद' में बने अभिनेता का वैक्स स्टैच्यू