बीते 24 में घंटो में कोरोना के 200 से अधिक मरीज आए सामने
बीते 24 में घंटो में कोरोना के 200 से अधिक मरीज आए सामने
Share:

देहरादून: कोरोना ने देश के प्रत्येक वर्ग को बेहद प्रभावित कर रखा है. वही मंगलवार को उत्तराखंड में पांच COVID-19 पॉजिटिव मरीजों की मृत्यु हो गई, जबकि 208 नए COVID-19 संक्रमित पाए गए है. अब राज्य में COVID-19 संक्रमितों की संख्या आठ हजार के पार पहुंच गई है. हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, मंगलवार को 3301 नमूने निगेटिव पाए गए. कुल संक्रमितों की संख्या 8008 हो गई है, जबकि अब तक 95 मरीजों की मृत्यु हो चुकी है. 

वही ऊधमसिंह नगर में 63 कोरोना मरीज मिले हैं. इनमें 28 कांटेक्ट में आए हुए हैं, जबकि 23 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. देहरादून शहर में प्राप्त हुए 48 संक्रमितों में 31 कांटेक्ट में आए हुए, तथा 17 की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. पिथौरागढ़ शहर में मिले 32 संक्रमित कांटेक्ट में आए हुए हैं. हरिद्वार शहर में मिले 23 संक्रमितों में 18 कांटेक्ट में आए हुए हैं, पांच की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है. 

साथ ही चंपावत एवं नैनीताल शहर में 10-10, उत्तरकाशी शहर में आठ, पौड़ी में छह, अल्मोड़ा तथा टिहरी शहर में तीन-तीन, चमोली एवं रुद्रप्रयाग शहर में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मिला है. साथ ही मंगलवार को हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज में तीन, हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में तीन, दून मेडिकल कालेज में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मृत्यु हुई है. भारुवाला ग्राम रहवासी एक पीआरडी जवान में COVID-19 की पुष्टि हुई है. वहीं लक्सर के 1 फैक्टरी कर्मी की COVID-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. दोनों बीते कई दिनों से होम क्वारंटीन थे. दोनों को कोविड केयर केंद्र रेफर कर दिया है. इसके साथ-साथ उनके घरों के समीप कुछ क्षेत्र को प्रतिबंधित कर दिया है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलो में निरंतर बढ़ोतरी हो रही है.

आखिर क्यों शिव जी ने धड़ से अलग कर दिया था गणेश जी का सिर ?

असम : एक दिन में 2799 से अधिक संक्रमित मिले, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

क्यों सबसे पहले की जाती हैं गणेश जी की पूजा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -