काशीपुर में होम क्वारंटीन युवक की मौत

आज के समय में पूरा देश कोरोनावायरस जैसी महमारी से जूझ रहा है ऐसे कोरोना संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ती ही जा रही है | ऐसे में आपको बता दें की एक होम क्वारंटीन युवक और खांसी बुख़ार से पीड़ित युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। वहीं युवक एक दिन पूर्व ही दिल्ली से इलाज़ कराकर लौटा था। इसके साथ ही जसपुर खुर्द स्थित गौरी बिहार की गली नं 03 निवासी युवक मंगलवार की शाम चार बजे दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 22 स्थित महाराजा अग्रसेन हॉस्पिटल से इलाज़ कराकर घर वापस लौटा था।

इसके साथ ही वह ह्रदय व किडनी रोग से पीड़ित था। इसके साथ ही वापस लौटने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसे होम क्वारंटीन किया था, बुधवार सुबह लगभग पांच बजे उसकी अपने घर पर मौत हो गई। इसके अलावा युवक की मौत से कालोनी में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर आईटीआई पुलिस चौकी से सब इंस्पेक्टर मनोज देव मौके पर पहुंच गये और मृतक के शव को एक कमरे में रखवा दिया। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक के शव का सेंपल लिया है। उसके बुजुर्ग माता पिता को घर में ही आइसोलेट किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मृतक के पिता के अनुसार युवक ने बीती रात तीन बजे तक उनसे बात की थी। उसे नींद नही आ रही थी। उसके बाद वह सो गये सुबह साढ़े 5 बजे जब घर के अन्य सदस्य उठे तो पता चला कि उसकी मौत हो गई।इसके अलावा , टांडा उज्जैन निवासी 22 वर्ष की युवती की मौत हो गई है। नोडल अधिकारी डॉ. अमरजीत साहनी ने बताया कि युवती को तीन चार दिन से खांसी बुखार था। जिसका उपचार चल रहा था। वहीं बुधवार की सुबह उसने भी दम तोड़ दिया। दोनों मृतकों के सैंपल लिये जा रहे हैं।

डॉक्टर्स को नहीं मिल रहा वेतन, सुप्रीम कोर्ट ने बोली यह बात

कम उम्र में विवाह कर जीजाबाई ने दिया था 8 बच्चों को जन्म, बेटे को बनाया महान योद्धा

इन घरेलू उपायों से दूर करें गले की खराश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -