देहरादून में सब्जी मंडी बंद करने का आदेश, अब यहां से सब्जियां लाएंगे व्यापारी
देहरादून में सब्जी मंडी बंद करने का आदेश, अब यहां से सब्जियां लाएंगे व्यापारी
Share:

देहरादून में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सब्जी मंडी को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने बृहस्पतिवार दोपहर बाद मंडी को खाली कराके आढ़तियों और मजदूरों को बॉम्बे बाग में क्वारंटीन करने के आदेश दिए। इस दौरान मंडी खाली करने की कार्रवाई के दौरान देर शाम तक यहां अफरातफरी का माहौल रहा। इधर, इस बात को लेकर भी खासी गहमा गहमी रही कि अब शहर में ताजी सब्जियां कहां से आएंगी। 

हालांकि, इसके लिए व्यापारियों को बिहारीगढ़ और ऋषिकेश से सब्जियां लाने की छूट दी गई है।दरअसल, मंडी में दो सप्ताह पहले एक आढ़ती में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। इसके बाद मंडी को कुछ दिन के लिए बंद कर सैनिटाइजेशन किया गया था। लेकिन, संक्रमण नहीं रुका। पहले आढ़ती के परिजन और उसके मुंशी में संक्रमण की पुष्टि हुई। अब इसके बाद अन्य आढ़तियों और दुकानदारों में भी संक्रमण बढ़ गया। मंडी अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि पहले मंडी में सैनिटाइजेशन किया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  उन्होंने बताया कि रिटेल व्यापारी बिहारीगढ़ और ऋषिकेश से सब्जियां ला सकते हैं।मंडी अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि मंडी समिति की ओर से पहले से ही 15 से 20 वाहनों के माध्यम से सस्ती सब्जी सप्लाई की जा रही है। इसके बाद इस संख्या को अब बढ़ाया जाएगा। समिति का लक्ष्य है कि मंडी बंद रहते समय कम से कम 50 वाहनों से सस्ती सब्जी शहर में सप्लाई की जाए। ऐसे में लोगों को समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

आतंकी और सुरक्षाबलों में जबरदस्त मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर के राजौरी में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर पुलिस दल पर आतंकियों ने किया हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -