उतर प्रदेश में बढ़ी मरने वालों की संख्या

लखनऊ: बीते कई दिनों से भारत में कोरोना की मार धीरे धीरे अपनी गति पकड़ रही है. हर दिन कोरोना वायरस के नए नए मामले सामने आ रहे है. इतना ही नहीं हर दिन भारत में मौत का आंकड़ा भी बढ़ता ही जा रहा है. हर दिन  कोई न कोई परिवार अपनी जान गवा रहा है. और एकाएक इस परेशानी  से जूझ रहा है. वहीं अभी यह भी नहीं कहा जा सकता की इस वायरस से भारत और पूरी दुनिया को कब तक निजात मिल सकता है. वहीं अब इस वायरस का खौफ और कहर इस कदर बढ़ चुका हैं कि यह महामारी भी कहा जाने लगा है. लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ रही है 

आगरा में कोरोना पॉजिटिव की मौत: आगरा के सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 57 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. डीएम ने बताया कि मंगलवार को इन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, शाम को इनकी मृत्यु हो गई. वहीं जनपद में आज छह पॉजिटिव केस मिले हैं. अब कुल संक्रमितों की संख्या 148 हो गई है.

मुरादाबाद में कोरोना पॉजिटिव की मौत: संभल जिले से बीते 9 अप्रैल को मुरादाबाद में रेफर तमिलनाडु के 76 वर्षीय जमाती की मंगलवार रात को मौत हो गई. उन्हें कोरोना आशंकित मान कर संभल के जिला अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से मुरादाबाद  रेफर कर दिया गया था. मुरादाबाद में उनके सैंपल लिए गए थे. इसमें सोमवार की रात आई रिपोर्ट में यह बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव निकले. इनकी खिदमत में लगे सरायतरीन निवासी युवक को भी पॉजिटिव पाया गया है. उधर, ताजपुर निवासी चिकित्सक की भी हालत बिगड़ गई है. उन्हें टीएमयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है.
 
बस्ती में दो जमाती कोरोना पॉजिटिव मिले: बस्ती मेडिकल कॉलेज में सप्ताह भर पहले क्वारंटीन  दो जमाती कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनके सैंपल मंगलवार को भी बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजे गए थे. देर रात आई रिपोर्ट में सीएमओ डॉ. जेपी त्रिपाठी ने कहा कि 23 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें से 2 का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है.

बांग्लादेश में कोरोना का कहर, एक ही दिन में सामने आए 209 नए मामले

शर्मनाक: एम्बुलेंस नहीं मिली तो बाइक पर पहुंचे MY अस्पताल, लेकिन वहां भी नहीं मिला उपचार

यूपी में बिगड़े हालात, 24 घंटों में सामने आए 135 नए मामले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -