सीएम योगी बोले, गंदी सोच से राजनीति करने वालों को जनता देगी जवाब

दुनियाभर में हर इंसान के लिए मुसीबत बन चुकी कोरोना वायरस नाम की महामारी पर अंकुश लगाने के प्रयास में दिन-रात एक करने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टीम-11 के साथ बैठक से पहले देश के विरोधी दलों पर करारा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि देश इस समय बेहद संकट के दौर से गुजर रहा है, ऐसे में भी कुछ लोग राजनीति से बाज नहीं आ रहे. यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. 

न्यूज़ीलैंड में बढ़ा कोरोना का खौफ, लॉकडाउन के बाद भी नहीं मिली राहत

अपने बयान में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस बेहद संकट की घड़ी में केंद्र और प्रदेश सरकार बिना भेदभाव के सभी वर्गों के साथ खड़ी है. हर जगह पर श्रमिक-कामगारों को सरकारी वाहनों से घर पहुंचाया जा रहा है. ऐसे समय में भी गंदी सोच से राजनीति करने वालों को जनता खुद जवाब देगी. 

सीएम खट्टर को पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने कहा कि संकट की इस घड़ी में सरकार इतना कुछ कर रही है, फिर भी कुछ दल हर मुद्दे पर राजनीति करने का प्रयास कर रहे हैं. जो गरीबों का रुपये हड़प जाते थे, आज वह लोग बौखलाकर कर रहे राजनीति. अब तो इनके नकारात्मक रवैये का जवाब जनता स्वयं देगी. उन्होंने जनता से अपील की कि कोरोना वायरस को परास्त करने के लिए पहले की ही तरह धैर्य और संवेदनशीलता के साथ सहयोग करें.

चीन में फिर लौटा कोरोना का कहर, सामने आए 16 नए मामले

हरियाणा : आखिर क्यों राज्य में एक बार फिर लग सकता है लॉकडाउन ?

पंजाब : क्या 6.44 लाख से अधिक प्रवासी कामगारों की हो पाएगी घर वापसी ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -