​आखिर कोरोना के कहर में सड़कों पर अकेले क्यों घूम रहे थे सीएम शिवराज ?
​आखिर कोरोना के कहर में सड़कों पर अकेले क्यों घूम रहे थे सीएम शिवराज ?
Share:

शनिवार को कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध स्तर पर संघर्षरत मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भोपाल की विभिन्न गली-मोहल्लों में अकेले निकले और कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहे योद्धाओं को सुरक्षा का भरोसा दिया. मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और नगर निगमकर्मियों की विशेष रूप से सराहना की. कहा, बिना मास्क लगाए कोई न निकले. उन्होंने वाहन चालकों तक खुद पहुंचाकर समझा दी. चौहान ने भोपाल में कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन में आमजन को मिल रही सुविधाओं का भी जायजा लिया.

कोरोना: होम क्वारंटाइन से बगैर कपड़ों के भागा शख्स, महिला को काटा, मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुर्ता-पाजामा और जैकेट पहने शिवराज मास्क लगाकर निकले. वह बातचीत करते हुए एक निश्चित दूरी मेंटेन कर रहे थे. मुख्यमंत्री दवा, सब्जी, किराने की दुकानों में भी पहुंचे. नागरिकों से अपील की कि सुरक्षित शारीरिक दूरी बनाए रखें. अभियान में जुटे लोगों को प्रेरित किया. कहा कि आप लोग इसी तरह जनसेवा में लगे रहिए. उन्होंने जुमेराती में जरूरतमंदों के लिए बन रहे निशुल्क भोजन की व्यवस्था भी परखी. मुख्यमंत्री ने बिट्न मार्केट और शाहपुरा तिराहे पर यातायात पुलिसकर्मियों से हाल-चाल पूछे.

कोरोना से जंग: महिला वैज्ञानिक ने 1200 रुपए में तैयार की टेस्ट किट, विदेशों को भी देती है मात

अचानक एक कांस्टेबल मुख्यमंत्री को देखकर घबरा गया लेकिन उनकी सहज बातचीत से उसके चेहरे पर प्रसन्न्ता की लकीरें खिंच आई. शिवराज ने फल बेचने वाले एक कारोबारी से पूछा कि क्या कोई समस्या है. उनका काफिला कोलार रोड की ओर बढ़ा तो कामकाजी लोगों को हिदायत देते हुए गुजरे.मुख्यमंत्री ने भोपाल के नागरिकों की सजग भूमिका की प्रशंसा की. उन्होंने इस दौरान शहर के विभिन्ना क्षेत्रों में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों, नागरिक सुविधाएं प्रदान करने वाले व्यक्तियों और कुछ नागरिकों से भी उनका हालचाल पूछा. मुख्यमंत्री ने डयूटी पर तैनात पुलिस स्टाफ की हौसला अफजाई की और उन्हें परिवार छोड़कर दायित्व निर्वहन के लिए धन्यवाद दिया.

लॉकडाउन: दिल्ली यूपी बॉर्डर पर बढ़ाई गई सुरक्षा, अफवाह के चलते जमा हो गए थे हज़ारों लोग

अब तीन महीने बिल ना भरने पर भी नहीं कटेगी बिजली, सरकार ने जारी किए आदेश

कोरोना: तीन महीने के लिए लॉक डाउन होगा भारत ! ये है सरकार का प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -