झारखंड : राज्य में बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा, इतने लोग ठीक होकर लौटे घर
झारखंड : राज्य में बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा, इतने लोग ठीक होकर लौटे घर
Share:

भारत के राज्य झारखंड में प्रवासी मजदूरों के आने से कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी आई है. राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 106 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 1,028 हो गई है.

AIIMS के निदेशक की वार्निंग- अभी कोरोना का चरम आना बाकी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  कोरोना वायरस संक्रमण को मामलों के संबंध में स्वास्थ्य विभाग की शनिवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार झारखंड में पिछले 24 घंटे में संक्रमितों के 106 नए मामले सामने आए हैं, जिन्हें मिलाकर राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,028 हो गई है.रिपोर्ट के अनुसार राज्य में 1,028 संक्रमितों में से 742 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य लौटे हैं. राज्य में शनिवार को संक्रमित पाए गये लोगों में कई प्रवासी मजदूर हैं.

अस्पताल का बिल नहीं भरने पर बुजुर्ग मरीज को बेड से बाँधा, शिवराज बोले- कड़ी कार्रवाई होगी

इसके अलावा राज्य में संक्रमित हुए 473 लोग ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं. इसके अलावा 548 अन्य संक्रमितों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में जारी है. सात अन्य लोगों की मौत हो चुकी है.प्रयोगशालाओं में पिछले 24 घंटे में कुल 2,944 नमूनों की जांच की गई, जिनमें 106 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. दूसरी ओर देश में महामारी कोरोना वायरस के नए मामलों की संख्या में लगातार इजाफा हो दिखाई दे रहा है. वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ मरने वालों का ग्राफ भी तेजी से बढ़ रहा है. बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के सर्वाधिक 9 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 287 लोगों की मौत भी हुई है.

जम्मू कश्मीर: ख़ुफ़िया इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

दिल्ली-हरियाणा सहित उत्तर भारत में बरसे बादल, लोगों को गर्मी से मिली राहत

बिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में भाजपा, आज प्रचार का आगाज़ करेंगे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -