जम्मू और कश्मीर : अब तक 106 लोग हुए संक्रमित, इतने नए मामले आए सामने
जम्मू और कश्मीर : अब तक 106 लोग हुए संक्रमित, इतने नए मामले आए सामने
Share:

भारत के अन्य राज्यों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. आज यानी कि रविवार को कश्मीर संभाग में 14 और नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही अब प्रदेश में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 106 हो गई है. इससे पहले शनिवार को एक ही दिन में सर्वाधिक 17 नए मरीज सामने आए थे. इनमें तीन माह की बच्ची समेत जमातियों के नौ रिश्तेदार शामिल हैं. इनके अलावा भी संक्रमित आए नए मामलों में ज्यादातर तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों के संपर्क में रहे बताए जा रहे हैं.

तंत्र मंत्र के चक्कर में चार लोगों की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वायरस को लेकर शनिवार को सामने आए 17 मामलों में 14 कश्मीर घाटी व तीन उधमपुर के एक ही परिवार के हैं. कश्मीर में संक्रमित पाए गए मरीजों में छह जमाती हैं. इस बीच उधमपुर में एक होटल में क्वारंटीन किए गए 74 साल के एक संदिग्ध मरीज की शनिवार देर रात मौत हो गई.

कोरोना संदिग्धों को घर से बाहर निकलते ही पकड़ लेगा यह ऐप

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जिले के रेड जोन घोषित एक गांव का निवासी इस व्यक्ति को 2 अप्रैल को क्वारंटीन किया गया था. गांव में दो संक्रमित मिले थे. 3 अप्रैल को जम्मू में इसका परीक्षण कराया गया था. इसकी रिपोर्ट का इंतजार था. मौत के बाद बुजुर्ग का शव जिला अस्पताल के शव गृह मे रख दिया गया है. वही, दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के जलसे से लौटे लोगों से जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. उधमपुर की चिनैनी तहसील के नरसू इलाके में जमात के जलसे से लौटा एक व्यक्ति कुछ दिन पहले ही संक्रमित पाया गया था. अब उसकी 12 और 26 साल की दो बेटियों के साथ छह महीने की नातिन भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है.

पंजाब में कोरोना पॉजिटिव निकला शख्स, कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं, मरकज से जुड़ रहे तार

इंदौर में कोरोना से 2 और मौत, मरने वालों की संख्या हुई 9

कोरोना से जंग के लिए केंद्र ने राज्यों को दिया फंड, मनीष सिसोदिया बोले- दिल्ली को एक रुपया भी नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -