फर्जी पता लिखाकर भागी कोरोना संक्रमित महिला, इस शहर में फैला सकती है महामारी
फर्जी पता लिखाकर भागी कोरोना संक्रमित महिला, इस शहर में फैला सकती है महामारी
Share:

इंदौर :कोरोना वायरस के इलाज के दौरान कई लोगों के दुरव्यवहार के मामले सामने आए है. कुछ लोगा तो स्वास्थकर्मी को चकमा देकर भागने का प्रयास कर रहे है. लॉकडाउन के बाद भी पॉजिटिव मरीजों के अस्पताल से भागने की लगातार हो रही घटनाओं के बाद लापरवाही जारी है. अरबिंदो अस्पताल से दो दिन पहले गायब हुई महिला का अब तक पता नहीं चल सका है. जांच रिपोर्ट में कोरोनो पॉजिटिव आने के बाद पूरे महकमे में हड़कंप की स्थिति है.

मर्सिडीज़ बेंज जल्द भारत में लांच करने जा रही ये शानदार कार, वेबसाइट पर हुई शामिल

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि महिला द्वारा लिखवाया गया जूना रिसाला क्षेत्र का पता भी फर्जी निकला. इतना ही नहीं, जो मोबाइल नंबर उसने दर्ज करवाया था वह भी छत्तीसगढ़ के किसी दूसरे व्यक्ति का निकला है. अब पुलिस और प्रशासन के दल महिला को तलाशने में जुटे हैं. वही,कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उसके अन्य लोगों में संक्रमण फैलाने का खतरा बना हुआ है. इस पूरे मामले में बड़ी लापरवाही यह भी रही कि आइसोलेशन वार्ड बनाए गए क्षेत्र में सुरक्षा के प्रबंध पुख्ता नहीं थे. वार्ड के सामने का क्षेत्र खुला होने के बाद भी वहां बैरिकेड्स नहीं लगाए गए थे.

20 वर्ष में पहली बार अप्रैल के पहले सप्ताह में मौसम ने बदला अपना रंग

लॉकडाउन के बाद भी दो दिन पहले तक वहां आने-जाने वालों पर भी रोक नहीं थी. इसी का फायदा उठाकर महिला चुपचाप वहां से निकल गई. शिफ्टिंग की स्थिति का फायदा उठाकर भागी उधर, इस मामले में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि शुक्रवार को जिन मरीजों की रिपोर्ट नहीं आई थी उन्हें दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा था. शिफ्ट किए जाने वाले मरीजों में उक्त महिला भी शामिल थी. शिफ्टिंग की स्थिति का फायदा उठाकर महिला कब चुपचाप निकल गई किसी को पता नहीं चला.

दिल्ली में लॉकडाउन से घटा प्रदूषण, यमुना का 'काला जल' फिर हो गया निर्मल

आईजीएमसी के तीनों मरीजों में नहीं मिले कोरोना के कोई लक्षण

जम्मू में मिले कोरोना बम, लोगों में मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -