एक बार​ फिर पीएम मोदी बढ़ा सकते है लॉकडाउन, मुख्‍यमंत्री भी कर रहे मांग
एक बार​ फिर पीएम मोदी बढ़ा सकते है लॉकडाउन, मुख्‍यमंत्री भी कर रहे मांग
Share:

लॉकडाउन जैसे प्रभावी कदम उठाने के बाद भी भारत में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा हैं. देश में पिछले 24 घंटों में 3604 कोविड-19 के मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही देश में अब पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 70,756 हो गई है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय इसमें 46,008 सक्रिय मामले और 22454 ठीक हुए लोग भी शामिल हैं. अब तक 2,293 लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हो चुकी है. वहीं, बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के संक्रमण से देशभर में 87 लोगों की मौत हो चुकी है.

इस राज्य में अगली क्लास में पहुंचे पहली से आठवीं तक के छात्र

कुछ राज्‍यों के मुख्‍यमंत्रियों ने प्रधानमंत्री के साथ बैठक में लॉकडाउन को बढ़ाने की मांग की है. इनमें से एक महाराष्‍ट्र भी है. दरअसल, देश में इस समय कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित महाराष्ट्र ही है. यहां अब तक 23 हजार 401 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 868 लोगों की मौत हो चुकी है. महाराष्ट्र के बाद गुजरात में तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है. यहां अब तक 8 हजार 541 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें 513 लोगों की मौत हो चुकी है.

मात्र 20 दिन की बच्ची ने जीती कोरोना से जिंदगी की जंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तेजी से कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण तमिलनाडु तीसरे नंबर पर आ गया है. यहां अब तक 8002 केस की पुष्टि हुई है, जिसमें 53 लोगों की मौत हो चुकी है. देश की राजधानी दिल्ली में कोविड-19 मरीजों का आंकड़ा 7233 पहुंच गया है, जिसमें 73 की मौत हुई है. दिल्‍ली में कोरोना वायरस संक्रमण से होने वाली मौतों की संख्‍या पर भाजपा ने आप सरकार पर हमला बोले दिया है. भाजपा का कहना है कि दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार मौत का आंकड़ा छिपा रही है. हालांकि, दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है.

हिजबुल मुजाहिद्दीन : आखिर कौन है डॉक्‍टर सैफ ?

टैंक से लीक हुई गैस के प्रभाव को कम करने के लिए वायुसेना ने किया यह काम

सिंघम बनना पुलिसवाले को पड़ा भारी, हरकत सामने आने पर हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -