ऋषिकेश में आयी थी बीमार ऑस्ट्रेलियाई महिला, अचानक हुई गायब
ऋषिकेश में आयी थी बीमार ऑस्ट्रेलियाई महिला, अचानक हुई गायब
Share:

कोरोना वायरस के खौफ के बीच उत्तराखंड के ऋषिकेश में रुकी बीमार ऑस्ट्रेलियाई महिला अचानक गायब हो गई।इसके साथ ही  महिला के संक्रमित होने की आशंका है। वहीं  पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम अब महिला को ढूंढने में लगी है। जानकारी के मुताबिक , महिला एक महीने से ऋषिकेश के तपोवन में एक महिला के घर में रह रही थी। इसके साथ ही वह काफी बीमार थी।इसके साथ ही शनिवार शाम को वह अचानक वहां से गायब हो गई।  महिला के घर में न होने कमी सूचना मकान मालकिन ने तुरंत पुलिस को दी। वहीं  महिला ने बताया कि वह कुछ दिन से बीमार थी। उसे बुखार और खांसी थी। उसने अपनी जांच भी नहीं कराई थी। इसके बाद से ही मुनिकीरेती थाना पुलिस इस महिला को ढूंढ रही है।

रियल टाइम सिचुएशन को तैयार रहें : सीएस
मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए रियल टाइम सिचुएशन को तैयार रहने के निर्देश दिए हैं। वहीं हर स्थिति से निपटने के लिए चौकस रहने की आवश्यकता है। इसके साथ ही मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य निदेशालय में स्टेट कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर वीडियो कांफ्रेंसिंग से जिलाधिकारियों को प्रभावी नियंत्रण रखने के निर्देश दिए। वहीं मुख्य सचिव ने कहा कि प्रत्येक जिला स्तर पर एंट्री प्वाइंट पर बाहर से आने वाले यात्रियों और पर्यटकों की सघन स्क्रीनिंग की जाए और संदिग्ध यात्रियों पर कड़ी निगरानी रखें।

 इसके साथ ही उन्होंने होम क्वारंटाइन में  रह रहे लोगों का नियमित रूप से फालोअप करने के निर्देश दिए। वहीं आईसोलेशन और क्वारंटीन क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का विशेष ध्यान रखें। वहीं सचिव स्वास्थ्य ने निर्देश दिए कि कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति को नियंत्रण करने के लिए सेवानिवृत्त पैरामेडिकल व अन्य कर्मचारियों की सेवाएं ली जा सकती है। इसके लिए सभी जिले ऐसे रिटायर्ड कर्मचारियों की सूची बना लें।

छत्‍तीसगढ़ : नक्सलियों को नहीं है कोरोना वायरस का डर, मुठभेड़ में 17 जवान हुए शहीद

यदि चाहते है सेक्स का भरपूर मज़ा तो अपनाएं यह तरीका

कोरोना से अब तक 6 की मौत, संक्रमित लोगों की संख्या में भारी इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -