बरेली में मिला कोरोना का संदिग्ध
बरेली में मिला कोरोना का संदिग्ध
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज पूरी दुनिया परेशान है, वहीं इस वायरस की चपेट में आने से 28000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अब भी इस बीमारी से कोई इलाज नहीं मिल पाया है. वहीं हर रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे लोगों की संक्रमितों की संख्या लाखों में पहुंच चुकी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि वैज्ञानिक अब भी इस बीमारी से लड़ने का इलाज़ खोज रहे है. 

'आप' विधायक के खिलाफ एफआईआर, सीएम योगी के खिलाफ की थी आपत्तिजनक टिप्पणी: वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं इस बात का पता चला है कि वकील प्रशांत पटेल शिकायत के बाद राजेंद्र नगर विधानसभा से आप विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 20 थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

बरेली में कोरोना का पहला मरीज मिला, परिवार को किया गया आइसोलेट: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर के सुभाष नगर निवासी युवक कोरोनावायरस का पॉजिटिव मिला है. अस्पताल प्रशासन के मुताबिक 21 मार्च को युवक नोएडा से आया था. वह जिस कंपनी में काम करता था, वहां भी 4 लोग में कोरोना से संक्रमण की पुष्टि हुई है. 26 मार्च को युवक का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. शनिवार सुबह करीब 4 बजे आई रिपोर्ट में पॉजिटिव मिलने पर युवक के पिता को अस्पताल बुलाया गया. रिपोर्ट की जानकारी देने के बाद उसे और उसके परिजन को एक निजी अस्पताल में आइसोलेट में किए जाने की कवायद की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -