अब तक नहीं थमा कोरोना का कोहराम, 824 लोगों ने गवाई जान

लॉकडाउन के बाद भी भारत में कोरोना का संक्रमण फैलता ही जा रहा है. देश में अब तक कोरोना वायरस के करीब 25 हजार मामले सामने आ चुके हैं, वहीं देश में इससे मरने वालों की संख्या 800 से ज्यादा हो चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक रविवार(26 अप्रैल) सुबह 8 बजे तक देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 26,496 हो चुकी है. इसके साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों में कोरोना से मौत का कुल आंकड़ा 824 तक जा पहुंचा है.

इस शहर में और बढ़ सकता है डेढ़ माह का लॉकडाउन, ये है वजह

इस मामले को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में आए कुल 26,496 मामलों में से 19,868 मरीजों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं देश भर में 5804 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में देश भर में 1990 नए मामले सामने आए हैं. वहीं इस दौरान 49 लोगों की मौत भी हुई है.

दिल्ली में बदले मौसम के मिज़ाज़, ठंडी हवा और बारिश ने मौसम को बनाया खुशनुमा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक महाराष्ट्र में अब तक 7628 मामले आ चुके हैं, जिनमें से 323 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 1076 लोग अब तक यहां कोरोना से ठीक हो चुके हैं.इसके बाद गुजरात में दूसरे नंबर पर सबसे ज्यादा 3071 मामले सामने आए हैं.यहां 133 लोगों की मौत सामने आई है. इसके साथ ही 282 लोग ठीक हो चुके हैं.

जल्द हिमाचल प्रदेश में फिर शुरू होगी बस सुविधा, निगम को है अनमति का इंतज़ार

नहीं मिले मज़दूर तो पंचायत प्रधान ने किया चौकाने वाला काम

लॉकडाउन के बीच नवजात को मिली नई जिंदगी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -