कोरोना वायरस कारण चीन में फसा ऋषिकेश का युवक,  पुलिस ने भारत आने से रोका
कोरोना वायरस कारण चीन में फसा ऋषिकेश का युवक, पुलिस ने भारत आने से रोका
Share:

ऋषिकेश: कोरोना वायरस की वजह से होने वाली दिक्कतें तीर्थ नगरी में भी महसूस की जाने लगी है. वहीं चीन में रह रहा ऋषिकेश का एक युवक अपने घर नहीं आ पा रहा है. जंहा इससे उसके माता पिता भी चिंतित हैं. युवक चीन में योग प्रशिक्षक है. लेकिन चीन पुलिस युवक को वापस नहीं आने दे रही है. युवक के माता पिता ने बेटे को भारत लाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष से गुहार लगाई है.

वहीं इस बात कि जानकारी मिली है कि ऋषिकेश का रहने वाला उक्त युवक चीन में योग टीचर की नौकरी करता है. जंहा कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए उसे चीन की पुलिस ने रोक लिया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि युवक के माता पिता ने बताया कि उनका बेटा चीन के हेनान प्रांत के नयांग में योग सिखाने का कार्य करता है. पिछले काफी समय से वह चीन में रह कर कार्य कर रहा है. वह भारत वापस आ रहा था, जिसके लिए उसने एयर टिकट बुक करवाया था.

चीन पुलिस ने रोका और टिकट कैंसिल करवा दिया: वहीं जांच के दौरन उन्होंने बताया कि वह जैसे ही एयर पोर्ट पंहुचा उसको चीन पुलिस ने रोक लिया और उसका टिकट कैंसिल करवा दिया. जंहा  पुलिस ने युवक को वापस उसके चीन के क्वार्टर में छोड़ दिया. बेटे के वापस न आ पाने के कारण माता पिता काफी परेशान हैं. बेटे को सही सलामत वापस भारत लाने के लिए वे विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल के पास पंहुचे. जहां उन्होंने अपने बेटे के बारे में सभी जानकारियां दीं. विधानसभा अध्यक्ष ने उनको आश्वासन देते हुए कहा है कि वे इसको लेकर प्रयास करेंगे.

शिक्षा विभाग में लगी छुट्टियों पर रोक, रद्द किये सभी टूअर प्रोग्राम

लोगों को अपने जाल में फंसाता था प्रेमी और फिर प्रेमिका के साथ मिलकर...

आखिर क्यों नहीं थम रहा कश्मीर और पाकिस्तान का बवाल, जानिए क्या है OIC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -