हिमांचल में बढ़ा कोरोना का खौफ, तेजी से संक्रमित हो रहे लोग
हिमांचल में बढ़ा कोरोना का खौफ, तेजी से संक्रमित हो रहे लोग
Share:

शिमला: पिछले कई दिनों से देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 2 लाख 98  हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

वहीं सूत्रों से इस बात की जानकारी मिली है कि हिमाचल के सिरमौर जिले के पावंटा साहिब की हरि ओम कॉलोनी (वार्ड~4 ) में एक परिवार के दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दिल्ली रेड जोन से लौटी 30 वर्षीय महिला व उसकी सात वर्षीय बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. 12 मई को इनके सैंपल लिए गए थे.

प्रदेश में अब कोरोना वायरस के सक्रिय मामलों की संख्या 28 पहुंच गई है. राज्य में अब तक 69 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं. कोरोना से दो की मौत हुई है. 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं. चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं.  राज्य में अब तक 24776 लोगों को निगरानी में रखा गया. इनमें से 7551 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और सभी स्वस्थ्य हैं. राज्य में अब तक 13190 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है. 

बेटी के हाथ-पाँव बांधकर शिक्षक पिता करता था रेप, माँ भी देती थी साथ

भोपाल में बढ़े कोरोना के मामले, 896 हुई संक्रमितों की संख्या

झाबुआ में कोरोना से मचा हड़कम्प, एक ही रात में इतने पॉजिटिव मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -