सिरमौर में कोरोना ने पकड़ी तेजी, सामने आए फिर नए मरीज
सिरमौर में कोरोना ने पकड़ी तेजी, सामने आए फिर नए मरीज
Share:

सिरमौर: सिरमौर में रविवार को 10 कोरोना संक्रमण के नए मामले आए हैं. इन 10 मामलों में 6 गोविंंदगढ़ मोहल्ला नाहन से तथा 4 पावंटा साहिब के कहे जा रहे है. जिला दंडाधिकारी डॉ आरके परूथी ने बताया कि गोविंंदगढ़ मौहल्ला नाहन के 6 नए संक्रमित आए मामलों में 1 पुरूष जिसकी उम्र 30 वर्ष है तथा 5 युवती/महिलाएं हैं जिनकी उम्र 14 से 55 वर्ष के मध्य कही जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पावंटा साहिब के चार कोरोना संक्रमित मामलों में 3 वैली आयरन के निवासी है. जिनकी आयु 18, 19 और 35 साल है. इसके अलावा, पावंटा साहिब के कुंज विहार से एक 32 साल महिला कि रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है जिसके संपर्क में आए अन्य लोगों के बारे में जानकारी निकाली जा रही है. जिले में अब एक्टिव केस की संख्या 188 हो चुकी है. शिमला में 5 कोरोना के सकारात्मक  मामले सामने आए हैं. प्रदेश सचिवालय में सीएम के उपसचिव विभाग में एक महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाई गई है. महिला कर्मचारी राजभवन और मंत्रालय के मध्य में स्थित सरकारी कॉलोनी में रहती है.

राजभवन के बेहद नजदीक कोरोना संक्रमित आने के बाद अब राजभवन प्रशासन राज्यपाल से आम लोगों की मुलाकात करने को लेकर नियम बनाने को लेकर सोच रहे है ताकि राज्यपाल की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य से किसी भी तरह की कोई भूल न हो जाए. संजौली और प्रदेश विधानसभा के पास रहने वाले दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. रोहड़ू के मेंहदली में 2 कोरोना संक्रमित मामले आए हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पेश की मिसाल, आर्मी हॉस्पिटल में दिया 20 लाख रूपए का दान

चीन को एक और झटका देने की तैयारी में इंडियन रेलवे

बिहार में जारी बाढ़ का कहर, क्षतिग्रस्त हुआ दिल्‍ली-काठमांडू को जोड़ने वाला NH पुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -