हिमाचल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, सामने आए इतने नए केस
हिमाचल में बढ़ा कोरोना का प्रकोप, सामने आए इतने नए केस
Share:

शिमला: जिस तरह से कोरोना वायरस ने आज पूरे देश में बर्बादी के कगार पर ला कर खड़ा कर दिया है, हर दिन इस वायरस के कारण आज देश के कोने कोने में संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, जिसके बाद से मरने वालों आंकड़ा और भी तेजी से बढ़ने लगा है. और अब तो यह कहना और भी मुश्किल हो चुका है, कि इस वायरस से कब तक निजात मिल सकता है और कब तक नहीं. 

हिमाचल प्रदेश में शनिवार को 46 कोविड-19 पॉजिटिव मामले आए हैं. बिलासपुर में 39, किन्नौर में 4 और कुल्लू के आनी में 3 कोविड-19 के संक्रमित पाए गए. बिलासपुर जिले में 39 कोविड-19 पॉजिटिव केस आए हैं. इनमें एक घुमारवीं और एक झंडूता से है. बाकि 37 संक्रमित कोठीपुरा एम्स के निर्माण काम के लिए पहुंचे कर्मचारी हैं.

कुल्लू जिले में कोविड-19 संक्रमण के 3 नए केस आए हैं. महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश से लौटे सेना के 2 जवान कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. दोनों जवान क्वारंटीन में थे. इसके अतिरिक्त एक 32 साल युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आए है. युवक निरमंड के जाओं के रहने वाले है जो 15 अगस्त को बद्दी से आया है. कोविड-19 पॉजिटिव महिला के संपर्क में आए DC ऊना ने खुद को किया क्वारंटीन कर लिया है. किन्नौर जिले के पूह खंड के रेता खान एरिया में 4 कोविड-19 पॉजिटिव केस आए हैं. डीसी का चैंबर शनिवार को बंद रहने वाले है. डीसी ऊना के कार्यालय में 19 अगस्त को आई महिला जांच में कोरोना पॉजिटिव आई है. 

अगर जो बिडेन जीते तो अमेरिका पर हो जाएगा चीन का कब्ज़ा - डोनाल्ड ट्रम्प

पाक में कोरोना ने मचाई तबाही, 6 हजार से अधिक लोगों की मौत

ब्राजील के राष्ट्रपति का बड़ा बयान, कहा- देश में महामारी के प्रभाव के बाद सामान्य हो रहे हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -