मौत के मामलों में इस शहर को पीछे छोड़ आगे निकला शिमला
मौत के मामलों में इस शहर को पीछे छोड़ आगे निकला शिमला
Share:

कांगड़ा: बीते कई दिनों से लगातार कोरोना तीव्रता से बढ़ रहा है, जिसके कारण आज कई मासूम लोगों की जिंदगी बर्बादी की कगार पर आ चुकी है, वहीँ कांगड़ा को पीछे छोड़कर जिला शिमला कोविड डेथ में सबसे आगे बढ़ चुका है। जिला शिमला में 63 लोगों की कोविड से जान जा चुकी है। डेथ रेट में जिला कांगड़ा शुरू से अब तक सबसे तेजी से आगे बढ़ रहा है। इस जिले में 61 लोगों की कोविड से मौत हुई है। बीते दिन शनिवार को एक साथ 3 मौत के केस आने से जिला शिमला का आंकड़ा और भी ऊपर आ गया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में अब तक कोविड से 245 लोगों ने अपनी जान खो दी हैं। एक्टिव केस की बात करें तो सीएम के गृह जिले मंडी में सबसे ज्यादा सक्रीय मामले हैं। यहां 466 लोग अभी भी कोविड से ग्रसित हैं। इनमें से कई लोग हॉस्पिटल में भर्ती हैं जबकि अधिकतर घर में ही आइसोलेट हुए हैं। दूसरे नंबर में जिला शिमला है।

यहां सक्रीय मामलों की तादाद 372 है। प्रदेश सरकार ने कोविड सैंपल लेने की संख्या बढ़ा दी है। जिला प्रशासन और जिला चिकित्सा अधिकारियों को सैंपल लेने के टारगेट दिए जा चुके है। स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने कहा कि प्रतिदिन चार हजार से ज्यादा कोरोना के सैंपल लिए जा रहे हैं।

उत्तराखंड में नाजुक होती जा रही है स्थिति, निरंतर बढ़ रहे मरीज

कोरोना को मात देकर बढ़ा रिकवरी रेट, लेकिन वायु प्रदूषण बन सकता है संकट

धार्मिक कार्यक्रमों में चुराती थी मंगलसूत्र, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -