हिमाचल के ऊर्जा मंत्री की पत्नी हुई कोरोना संक्रमित

Aug 08 2020 05:56 PM
हिमाचल के ऊर्जा मंत्री की पत्नी हुई कोरोना संक्रमित

शिमला: कोरोना महामारी ने देश प्रत्येक राज्य को बेहद प्रभावित कर रखा है. वही इस बीच हिमाचल प्रदेश में शनिवार को 69 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. इसमें चंबा में 43, सिरमौर में 13, हमीरपुर में 8, कुल्लू में 4 तथा शिमला में एक केस सामने आया है. राज्य के एनर्जी मिनिस्टर सुखराम चौधरी की की पत्नी भी COVID-19 पॉजिटिव पाई गईं हैं. वहीं सिरमौर शहर में 13 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. स्टेट फ़ूड सप्लाई कॉर्पोरेशन के उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर की रिपोर्ट भी COVID-19 पॉजिटिव आई है. बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल इसकी जानकारी दी है.

साथ ही चंबा शहर में एक साथ 43 COVID-19 पॉजिटिव केस आए हैं. इनमें 40 केस मोहल्ला धड़ोग से हैं. अन्य तीन केस मंगला तथा किलाड़ से हैं. कुल्लू में COVID-19 संक्रमण के चार नए केस सामने आए हैं. 25 साल के एक व्यक्ति शमशी में पॉजिटिव पाया गया है, जोकि दिल्ली से 31 जुलाई को आया है. 41, 26 तथा 20 साल के तीन मजदूर निरमंड में सकारात्मक पाए गए हैं. उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने बताया कि यह सभी लोग क्वारंटीन में थे, इसलिए डरने की जरुरत नहीं है.

वही हमीरपुर शहर में चार महिलाओं सहित कुल आठ तथा लोग COVID-19 संक्रमित पाए गए हैं, जबकि एक 77 साल के सीनियर नागरिक समेत दो लोग COVID-19 को मात देकर ठीक भी हुए हैं. चीफ मेडिकल ऑफिसर डॉ. अर्चना सोनी ने बताया कि आठ लोगों की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. पॉजिटिव पाए गए सभी लोग पूर्व से ही गृह संगरोध में रह रहे थे. इसी के साथ राज्य कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है, आवश्यक है कि हम अपनी सुरक्षा स्वयं करे. 

जन्माष्टमी : कृष्णमय हो जाएंगे आप, ये हैं बांके-बिहारी के 108 नाम

कांग्रेस सांसद का बड़ा ऐलान, अयोध्या में मस्जिद और अस्पताल निर्माण के लिए देंगे एक माह का वेतन

उत्तराखंड: बेरहमी से मारपीट कर पत्नी को दिया 3 तलाक