हिमाचल: कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री सुरक्षा दस्ते में तैनात पीएसओ सहित 13 कर्मी
हिमाचल: कोरोना की चपेट में आए मुख्यमंत्री सुरक्षा दस्ते में तैनात पीएसओ सहित 13 कर्मी
Share:

शिमला: कोरोना ने देश के प्रत्येक क्षेत्र को प्रभावित कर रखा है. वही इस बीच हिमाचल के शिमला स्थित सीएम आवास में मुख्यमंत्री जयराम के सुरक्षा दस्ते में तैनात पीएसओ सहित 13 COVID-19 पॉजिटिव मरीज आए हैं. इनमें 12 सुरक्षा कर्मी तथा मुख्यमंत्री जयराम का एक चालक सम्मिलित है. इतने केस आने के पश्चात् मुख्यमंत्री आवास को सैनिटाइज किया  गया. 

वहीं चंबा शहर के मंगला और चुराह में भी दो पाॅजिटिव केस आए हैं. यहां 27 साल की महिला पूर्व से संक्रमित आए व्यक्ति के कांटेक्ट में आने से पाॅजिटिव हुई है. साथ ही शहर में एक्टिव केसों की संख्या 98 हो गई है. अब तक 197 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 4221 पहुंच गई है. 1327 एक्टिव केस हैं. 2835 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. COVID-19 से 17 की मृत्यु हो चुकी है. 40 मरीज प्रदेश के बाहर चले गए हैं. 

वही क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर की गई रायपुर सहोड़ा की 70 साल की महिला की मंगलवार को पीजीआई में मृत्यु हो गई. उक्त महिला को 10 अगस्त को ऊना हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था, तथा तबीयत अधिक बिगड़ने के पश्चात् उसे 13 अगस्त को पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया गया. जहां 14 अगस्त को महिला COVID-19 पॉजिटिव पाई गई थी. मंगलवार को संक्रमित महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है.

हरतालिका तीज : पूजा के दौरान इन चीजों की होगी आवश्यकता

बिहार में कोरोना का कोहराम, हजारों की संख्या में मिले संक्रमित मरीज

गणेशोत्सव : कैसा है भगवान गणेश के शरीर का रंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -