हरियाणा के इन जिलों में बढ़ा कोरोना का कहर
हरियाणा के इन जिलों में बढ़ा कोरोना का कहर
Share:

चंडीगढ़: कुछ दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर मासूम लोगों की जान का दुश्मन  बन चुका है, हर दिन इस वायरस के कारण दुनियाभर में हजारों मौते हो रही है. वहीं लगातार संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रह है, इतना ही नहीं अब तो कोरोना वायरस ने एक महामारी का रूप भी ले लिया है जिसके बाद से लोगों के घरों में खाने की किल्लत बढ़ती ही जा रही है न जाने इस वायरस के कारण और ऐसी कितनी मासूम जिंदगियां है जो तबाही के कगार पर आ चुकी है. वहीं अब तक दुनियाभर में मौत का आंकड़ा 2 लाख 76 हजार के पार हो चुका है और अभी भी इस वायरस का कोई तोड़ नहीं मिल पाया है.

हरियाणा में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार शाम तक 7 जिलों में 22 नए मरीजों के साथ आंकड़ा 647 तक पहुंच गया है. जबकि मरने वालों की संख्या भी 8 हो गई है. हजारों लोग अभी भी मेडिकल सर्विलांस के दायरे में है. जबकि 5125 लोगों की सैंपल रिपोर्ट आने का इंतजार है. वहीं शुक्रवार को पानीपत में एक और मौत कोरोना वायरस से हो गई है.

इस वक्त प्रदेश में 14965 लोग मेडिकल सर्विलांस के दायरे में हैं. 49746 संदिग्धों की अभी तक सैंपल रिपोर्ट लिया चुकी है, जिसमें से 43974 लोगों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कुल संक्रमित मरीजों में से 279 मरीज ठीक हो गए हैं, जिन अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है. जबकि 360 मरीज एक्टिव संक्रमित मरीजों की श्रेणी में है. अब विभिन्न जिलों में कुल पॉजिटिव मरीजों में से अंबाला में 41, भिवानी में 3, चरखी दादरी में 1, फरीदाबाद में 88, फतेहाबाद में 7, गुरुग्राम में 126,  हिसार में 4, जींद में 17, करनाल में 14, कैथल में 2, कुरुक्षेत्र में 2, नूंह में 59, पलवल में 36, पानीपत में 35, पंचकूला में 18, रोहतक में 4, सिरसा में 6, सोनीपत में 86, यमुनानगर में 8, महेंद्रगढ़ में 2, झज्जर में 74 मरीज सामने आ चुके हैं. गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में 14 इटालियन मरीजों को भी रखा गया था.

भोपाल से कश्मीर के 365 विद्यार्थी घर के लिए होंगे रवाना

सीएम योगी पर प्रियंका का प्रहार, कहा- मजदुर देश के निर्माता, आपके बंधक नहीं

एमपी के 500 नमूने भेजे गए अहमदाबाद, रैंडम सैंपलिंग की संख्या बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -