लॉकडाउन खुलते ही यहां पर एक दिन में पहली बार सामने आए 79 कोरोना संक्रमित

सोमवार को हरियाणा में पहली बार एक ही दिन में 79 कोरोना संक्रमित मिले हैं. प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 535 हो गई है. वहीं, फरीदाबाद में कोरोना से 55 वर्षीय बिहार निवासी व्यक्ति की मौत हो गई. कोरोना से प्रदेश में अब तक 07 लोगों की जान जा चुकी है. एक ही दिन में सोनीपत में 24, अंबाला में 23, झज्जर में 14 और गुरुग्राम में 11 नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप है.

कोरोना : खुली हवा में सांस लेने के लिए धीरे-धीरे घरों से बाहर आ रहे लोग

आपनी जानकारी के​ लिए बता दे कि सोमवार को लॉकडाउन में ढील मिलते ही कई जिलों की बाजारों में लोग उमड़ पड़े. कई जगहों पर सामाजिक और दो गज की दूरी का पालन नहीं किया गया. खरीदारी करते समय लोग मास्क भी नहीं लगाए थे. इस तरह के हालात पर गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि ऐसी ही स्थिति रही तो लॉकडाउन के नियमों में सख्ती करनी पड़ेगी.

कोरोना : विदेश से भारतीयों को वापस लाने के लिए इन विमानों ने भरी उड़ान

इसके अलावा प्रदेश में सोमवार को कई जिलों में अचानक तेजी से कोरोना संक्रमित नए मरीज सामने आए. सोनीपत में 25, अंबाला में 23, झज्जर में 14, गुरुग्राम में 11, करनाल-फरीदाबाद में 2-2, पानीपत-नूंह में 1-1 मरीजों की संख्या बढ़ गई है. हरियाणा में इस समय 16838 मरीजों को मेडिकल सर्विलांस के दायरे में रखा गया है. 38138 मरीजों का अभी तक सैंपल टेस्ट हो चुका है, जिसमें से 34501 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आ गई है, जबकि 3120 लोगों की सैंपल रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

पंजाब : क्या 6.44 लाख से अधिक प्रवासी कामगारों की हो पाएगी घर वापसी ?

बीते 24 घंटों में 86 देशों में 3466 मरीजों ने कोरोना से गवाई जान

सीएम खट्टर को पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -