दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही यह बात
दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों पर स्वास्थ्य मंत्री ने कही यह बात
Share:

दिल्ली में एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बात की. उन्होंने कहा कि, 'हमें केंद्र सरकार के किसी खास सपोर्ट की जरूरत नहीं है.' उनका कहना है कि 'केंद्र हमें बस ज्यादा टेस्ट करने से न रोके, बस यही काफी है.' जी दरअसल आज यानी सोमवार को उन्होंने यह सभी बातें की.

यह बातें उन्होंने उस समय कहीं जब पत्रकारों ने उनसे दिल्ली में दोबारा संक्रमण बढ़ने के बारे में सवाल किया. इस दौरान सत्येंद्र जैन ने आगे यह भी कहा कि 'हम केंद्र से टेस्टिंग किट लेने के बजाय बाजार से खरीद रहे हैं. हम भी आशा करते हैं कि कोरोना वायरस का खात्मा दीपावली तक हो जाए.' जी दरअसल इस समय दिल्ली में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. यहाँ पर बीते रविवार को  51 दिन बाद संक्रमण के मामले दो हजार से ज्यादा आए है और अब कुल मरीजों की संख्या 1,73,390 होने की खबरें हैं.

इसके अलावा यहाँ 4426 की मौत होन के बारे में भी कहा गया है. जी दरअसल दिल्ली स्वास्थ्य विभाग का कहना है बीते रविवार को संक्रमण के 2024 मामले सामने आए थे. वहीं 1249 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है. इसके अलावा 22 की मौत होने की भी खबर है. इसी के साथ अब तक कुल 1,54,171 मरीज ठीक हुए है और रिकवरी दर कम होकर 89 फीसदी हो चुका है.

जन्मदिन पर मिलिंद की पत्नी ने किया अनोखा काम, सामने आईं सेलिब्रेशन की तस्वीरें

बार्सिलोना की आवश्यक कोरोना जांच के लिए लियोनल मेस्सी नहीं पहुंचे

बॉर्डर पर तनाव की ख़बरों से टूटा शेयर बाजार, 750 अंक टूटा सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -