चीन और दक्षिण कोरिया में कोरोना से मचा हाहाकार, अब तक बर्बाद हुए कई घर परिवार
चीन और दक्षिण कोरिया में कोरोना से मचा हाहाकार, अब तक बर्बाद हुए कई घर परिवार
Share:

बीजिंग: पूरे विश्व में तबाही मचाता जा रहा कोरोना वायरस आज कई मासूम जिंदगियों का दुश्मन बन चुका है. हर दिन इस वायरस के संक्रमण में आने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. जंहा केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों से पता चला है कि पिछले 24 घंटे में 19,906 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद से दुनिया भर में मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जंहा अब भी यह नहीं कहा जा सकता है कि इस वायरस से कब तक निजात पता जा सकता है.

पिछले 24 घंटे में बीएसएफ के 33 कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए: सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से जारी आंकड़े के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में बीएसएफ के 33 कर्मी में कोरोना का संक्रमण पाया गया हैं. इसके बाद बीएसएफ में संक्रमितों की कुल संख्या 944 हो गई है. जिसमें से 637 मरीज ठीक हो चुके है और पांच लोगों की मौत हो गई है. वहीं यह भी पता चला है कि कोरोना वायरस के 300 से अधिक सक्रीय मामले है.

चीन में 17 नए मामले: चीन में कोविड-19 के 17 नए मामले सामने आए. लेकिन रविवार को किसी की संक्रमण से जान नहीं गई.

दक्षिण कोरिया में कोविड-19 के 62 नए मामले: जंहा दक्षिण कोरिया में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 62 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़कर 12,715 हो गई. वहीं अभी तक 282 लोगों की इससे जान जा चुकी है. कोरिया के रोग नियंत्रण एवं रोकथाम केन्द्र ने बताया कि 11,364 लोग इससे ठीक हो चुके हैं जबकि 1,069 लोगों का कोविड-19 केन्द्रों में इलाज जारी है.

मुंबई हमला : डेविड हेडली नहीं आएगा भारत, अमेरिका ने किया साफ इनकार

चीन के राष्‍ट्रीय सुरक्षा कानून को लेकर UK सांसद ने कही ये बात

अफगानी सिख-हिंदुओं की सुरक्षा को लेकर अमेरिकी सांसदों ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -