असम में कोरोना का प्रकोप जारी, 225 से अधिक पॉजिटिव मरीज मिले
असम में कोरोना का प्रकोप जारी, 225 से अधिक पॉजिटिव मरीज मिले
Share:

शनिवार को असम में कोरोना वायरस (COVID-19) के 230 नए मामले सामने आए. अब यहां मरीजों की संख्या 2473 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इसकी जानकारी दी. शनिवार रात को 76 मामले सामने आए. इससे पहले शाम को 73 मामले और दिन में 81 मामलों की पुष्टि हुई.

PFI सदस्य मुफ़्ती शहजाद अरेस्ट, CAA विरोधी हिंसा में थी तलाश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच, 79 कोरोना संक्रमित रोगियों को दो बार रिपोर्ट नेगेटिव आने पर शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. कुल ठीक हो गए रोगियों की संख्या 588 हो गई है. राज्य में अब तक सामने आए कुल 2,473 मामलों में से 1,878 एक्टिव केस हैं. 588 संक्रमित मरीज ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. चार मरीजों की मौत हो गई है. वहीं तीन रोगी राज्य से बाहर चले गए हैं. सरमा ने इसकी जानकारी दी. 

कोरोना संक्रमण में छठे स्थान पर पहुंचा भारत, एक सप्ताह का भी नहीं लगा समय

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 4 मई से अंतरराज्यीय आवागमन शुरू होने के बाद से राज्य में तेजी से मामले बढ़ हैं. इसके बाद से अब तक 2000 से अधिक मामले सामने आ गए हैं. 25 मई से उड़ान संचालन शुरू होने के बाद से राज्य में अब तक 74 यात्री कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसमें कुवैत के 30 हवाई यात्री शामिल हैं.राज्य में सैंपल टेस्ट करने की सुविधाओं में वृद्धि हुई है और असम सरकार का लक्ष्य अब इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन को कम करने, होम क्वारंटाइन में में वृद्धि और जून के दौरान टेस्ट में और वृद्धि है. राज्य में अब तक 1,33,029 टेस्ट हुए हैं.

अगर लॉकडाउन पर नहीं लिया गया निर्णय तो, बेकाबू हो सकता है कोरोना वायरस

भारत में कब समाप्त होगा कोरोना, जानें विशेषज्ञों की रायभारत का चीन को

सीधा जवाब, हमारा इलाका करों खाली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -