आंध्र प्रदेश में कोरोना के कारण गई कई छात्रों की जान
आंध्र प्रदेश में कोरोना के कारण गई कई छात्रों की जान
Share:

हाल ही में आंध्र प्रदेश ने कोरोना वायरस में गिरावट की दर दर्ज की थी। लेकिन यह अभी भी कई लोगों के लिए खतरनाक वायरस से प्रभावित होने का खतरा पैदा कर रहा है। इस पृष्ठभूमि में, कुरनूल जिले के श्रीशैलम सुन्निपेंटा में एक स्कूल के 29 छात्र कोरोनोवायरस से संक्रमित थे जिनका परीक्षण किया गया था। इसके साथ, जिला शिक्षा अधिकारी एम साई राम ने जिले भर के सभी स्कूलों में छात्रों के लिए परीक्षण करने के महत्वपूर्ण उपाय जारी किए। स्कूलों को कोविड -19 प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया गया था।

 खबर है कि शिक्षा मंत्री आदिमलापु सुरेश ने खुलासा किया है कि आंध्र प्रदेश में अगले नवंबर की 2 तारीख से स्कूल खोले जाएंगे। हालांकि, वायरस के हमलों के मद्देनजर इस पर पुनर्विचार किया जाना है कि क्या कोरोनोवायरस से प्रभावित छात्रों के साथ निर्धारित तिथि पर स्कूल खोले जाएंगे या नहीं।

आंध्र प्रदेश में कोविड के मामलों में भारी गिरावट देखी गई है, जिसमें 3,000 से कम मामलों की रिपोर्ट सोमवार को आई थी। राज्य के चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी बुलेटिन में, पिछले एक दिन में कोविड-19 के लिए 61,330 लोगों का परीक्षण किया गया और 2,918 का परीक्षण सकारात्मक हुआ, जिससे राज्य भर में कुल मामलों की संख्या 7,86,050 हो गई। इस बीच, राज्य में छुट्टी भी काफी कम हो गई है। रविवार को 4,303 लोग बीमारी से पूरी तरह से उबर चुके थे। राज्य भर में दर्ज किए गए कुल 7,86,050 मामलों में से, 7,44,532 को छुट्टी दे दी गई है और 35,065 का वर्तमान में विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

बैंगलोर पुलिस ने ट्रेन में फरार हुए लुटेरे को पकड़ने के लिए भरी उड़ान

बिहार चुनाव: चिराग पासवान का दावा- JDU से अधिक सीट जीतेंगे

मुन्नवर राणा की बेटी का ऐलान- किसी भी सूरत में लागू नहीं होने देंगे CAA और NRC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -