लॉकडाउन के दौरान यूजर्स फ्री में देख सकते है यह चैनल्स
लॉकडाउन के दौरान यूजर्स फ्री में देख सकते है यह चैनल्स
Share:

कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन हो गया है। इसके साथ ही सभी लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं। ऐसे में लोगों को ध्यान में रखकर इंडियन ब्रॉडकास्टिंग फाउंडेशन यानी आईबीएफ (IBF) ने डीटीएच और केबल नेटवर्क को चुनिंदा चैनल दो महीने के लिए मुफ्त में दिखाने का आदेश दिया है। वहीं इनमें सोनी पल, कलर्स रिश्ते और जी अनमोल चैनल मौजूद हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले टाटा स्काई ने यूजर्स के लिए फिटनेस चैनल फ्री में उपलब्ध कराया था।

मुफ्त में देख सकेंगे सोनी, जी टीवी और कलर के ये चैनल 
आईबीएफ ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान यूजर्स सोनी नेटवर्क का सोनी पल, जी टीवी का जी अनमोल और कलर का कलर्स रिश्ते चैनल दो महीने के लिए मुफ्त में देख सकेंगे। आगे यह भी कहा गया है कि यह कदम लोगों को ध्यान में रखकर उठाया गया है।

इन चैनल की कीमत 
इन चैनल की कीमत की बात करें तो सोनी पल की पहले कीमत 1 रुपये, स्टार उत्सव की कीमत 1 रुपये और जी अनमोल की कीमत 0.1 रुपये थी। वहीं, दूसरी तरफ कलर ने कलर्स रिश्ते चैनल की कीमत 1 रुपये रखी थी।

टाटा स्काई का फिटनेस चैनल
टाटा स्काई का फिटनेस चैनल यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्ध है। यह चैनल 110 नंबर पर आता है। इस चैनल को मोबाइल एप पर लाइव टीवी र वीओडी के जरिए आसानी से देखा जा सकता है। इससे पहले कंपनी यूजर्स से इस चैनल के लिए 2 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से चार्ज वसूलती थी।  

ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों से किया संपर्क, जल्द बढ़ सकती है प्रीपेड प्लान की वैधता

चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये

Reliance Jio नंबर का ATM से करवा सकेंगे रिचार्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -