पंजाब में बढ़ रहा मौत का आकंड़ा, अब तक 4 मौते और कई संक्रमित
पंजाब में बढ़ रहा मौत का आकंड़ा, अब तक 4 मौते और कई संक्रमित
Share:

चंडीगढ़: देश में बढ़ती जा रही कोरोना की मार ने गति पकड़ ली है, हर दिन कोई न कोई नया मामला सुनने को मिल जाता है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आने से देशभर के लोग भी संक्रमित होते जा रहे है. वहीं पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण से चौथी मौत हो गई है. नयागांव में मिले 65 वर्षीय बुजुर्ग मरीज ने मंगलवार सुबह दम तोड़ दिया. सोमवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. यूटी एडवाइजर मनोज परिदा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि नयागांव के कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत आज सुबह 11:35 पर पीजीआई में हुई. बुजुर्ग पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती था. इसलिए उसमें कोरोना की पुष्टि होते ही पीजीआई से लेकर चंडीगढ़ सेक्टर-16 स्थित जीएमएसएच प्रशासन तक सकते में आ गया, क्योंकि बुजुर्ग में पहले कोरोना के लक्षण नहीं दिखे थे और उसका इलाज सामान्य रूप से चल रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार कोरोना की पुष्टि के बाद आनन-फानन में पीजीआई प्रशासन ने मरीज के संपर्क में आए स्टाफ को क्वारंटीन कर दिया है. इनमें 5 डॉक्टर, 22 नर्सिंग स्टाफ, 5 सैनिटेशन अटेंडेंट और 4 हॉस्पिटल अटेंडेंट शामिल हैं. वहीं, जीएमएसएच के मेडिसिन डिपार्टमेंट के पांच डॉक्टरों समेत दो इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर, एक रेडियोग्राफर और एक स्टाफ नर्स को भी क्वारंटीन किया जा चुका है.

कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं, नयागांव सील: वहीं इस बात का पता चला है कि पंजाब में कोरोना वायरस पांव पसारने लगा है. मंगलवार को राज्य में कोरोना से चौथी मौत दर्ज की गई. हालांकि मंगलवार को इस वायरस का कोई नया पॉजिटिव केस तो सामने नहीं आया लेकिन दो दिन के भीतर तीन मौतों ने राज्य सरकार और सेहत विभाग को हिलाकर रख दिया है. आने वाले दिनों में राज्य में कर्फ्यू को और सख्ती से लागू किया जा सकता है. चंडीगढ़ से सटे पंजाब के क्षेत्र नयागांव का जो मरीज पीजीआई में दाखिल था, उसकी मौत के साथ पंजाब में कोरोना से मौतों की संख्या चार हो गई. हालांकि इस व्यक्ति की मौत की पुष्टि के समय को लेकर पंजाब सरकार और चंडीगढ़ प्रशासन के अलग-अलग बयान जारी हुए, जो सवालों के घेरे में आ गए हैं.

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी

आंध्र तक पहुंची दिल्ली जमात की आंच, मात्र 12 घंटे में 17 कोरोना पॉजिटिव

यूपी में बढ़ी कोरोना के मरीजों की संख्या, 3 हुए ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -